Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

'पुलवामा हमले में भाजपा का हाथ, सोची-समझी साजिश थी एयर स्ट्राइक'

नई दिल्ली: चुनावी सरगर्मियों के बीच एक ओर मोदी सरकार आतंकवाद की खिलाफ कठोर कार्रवाई की रट लगा रही है, जबकि दूसरी तरफ सरकार विरोधी पार्टियों के नेता सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमला कर रहे हैं। इस कड़ी में गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरसिंह वाघेला ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलवामा आतंकी हमला बीजेपी की साजिश थी।

एनसीपी नेता वाघेला ने कहा कि, जैसे गोधरा कांड बीजेपी की साजिश थी उसी तरह पुलवामा आतंकी हमला भी भाजपा की साजिश थी। उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिए आतंकवाद का सहारा लेती रही है। वाघेला ने कहा कि, पुलवामा आतंकी हमले में आरडीएक्स ले जाने के लिए जिस गाड़ी का इस्तेमाल हुआ उसका रजिस्ट्रेशन नंबर गुजरात का था।

साथ ही उन्होंने पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के बालाकोट में वायु सेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक के दावे पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि बालाकोट एयर स्ट्राइक भी बीजेपी की सोची-समझी साजिश थी।  इस हमले में कोई भी नहीं मारा गया। किसी अंतरराष्ट्रीय एजेंसी ने यह साबित नहीं किया है कि एयर स्ट्राइक में 200 लोग मारे गए।

सरकार और सुरक्षा एजेंसियों पर सवालिया निशान लगाते हुए वाघेला ने यहां तक कहा कि पुलवामा हमले को लेकर खुफिया सूत्रों से से जानकारी मिलने के बाद भी कोई कदम नहीं उठाया गया। सरकार से सवाल करते हुए वाघेला ने कहा कि अगर आपको पहले से पता था कि बालाकोट में आतंकी ठिकाने चल रहे हैं तो आपने पहले क्यों नहीं कार्रवाई की, पुलवामा हमले का इंतजार क्यों किया।

इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी गुजरात मॉडल की पोल खोलते हुए दावा किया कि 'बीजेपी का गुजरात मॉडल झूठा है’। उन्होंने कहा कि, राज्य मुश्किलों से गुजर रहा है।  खुद बीजेपी नेता भी पार्टी से नाराज चल रहे हैं, उन्हें लग रहा है कि वे बंधुआ मजदूर हैं।

loading...