Breaking News
  • युद्ध अपराधों के खिलाफ अभियान नहीं रोक सकता पाकिस्तान: WBO
  • विरोधी पहले ही मैदान छोड़कर भाग चुके हैं- घर बैठे ट्वीट कर रहे है: योगी
  • भारतीय छात्रा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर पोस्ट भेजने के मामले में 'पाकिस्तान डिफेंस' का वेरिफ़ाइड अकाउंट सस्पेंड
  • गोवा: आज से शुरू हो रहा है 48वां भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

पीएम मोदी ने मस्जिद जाकर कर दी यह बड़ी गलती!

नई दिल्ली: पीएम नरेन्द्र मोदी का अहमदाबाद की सीदी सैय्यद मस्जिद जाना कई लोगों को नागवार लगा है। हिन्दू महासभा ने पीएम नरेन्द्र मोदी के इस कदम पर कड़ी आपत्ति जताते हुए हिन्दू समुदाय की भावनाओं को आहात करने का आरोप लगाया है।  

बतादें कि बुधवार को देश के पीएम नरेन्द्र मोदी और जापानी पीएम शिंजो आबे ने अहमदाबाद की प्रसिद्ध मस्जिद सीदी सैय्यद का दौरा किया था। पीएम नरेन्द्र मोदी को एलकार कहा जा रहा अहि कि अपने राजनीतिक जीवन में वह पहलीबार किसी भारतीय मस्जिद में गये हैं। वहीं नरेन्द्र मोदी एक इस कदम के साथ ही अब विवाद भी शुरू हो गया है।

Horror के नाम पर पर हॉटनेस: जाने किसका है यह जलवा!

यहाँ अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने पीएम मोदी और जापान के पीएम शिंजो आबे के सीदी सैय्यद मस्जिद दौरे पर नाराजगी जताते हुए इसे भारतीय संस्कृति के खिलाफ बता दिया है। महासभा ने कहा कि पीएम मोदी के सीदी सैय्यद मस्जिद में जाने पर हिंदू समुदाय को धक्का लगा है। इसके लिए हिन्दू समुदाय मोदी ओके कभ माफ़ नहीं करेगा।

रोहिंग्या संकट: भारत का पिघला दिल, लिया बड़ा फैसला

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा ने कहा कि भारत हिंदू राष्ट्र है और हिंदू राष्ट्र के रूप में ही भारत की पहचान है। शिव, राम और कृष्ण हमारी संस्कृति के प्रतीक हैं, लेकिन पीएम नरेन्द्र मोदी नेके इस कदम से करोड़ो लोगों को निराशा हुई है। महासभा ने कहा कि मोदी को मस्जिद के बजाय अपने अतिथि जापानी पीएम शिंजो आबे को सोमनाथ मंदिर ले जाना चाहिए था, लेकिन बा मोदी ने सिर्फ लोगों को नाराज किया है बल्कि अपने अतिथि को मस्जिद ले जाकर भारतीय संस्कृति को ठेस पहुंचाई है।

यह भी देखें-

loading...