Breaking News
  • आज मनाया जा रहा है विश्व मातृभाषा दिवस, इस साल का थीम है 'सतत विकास के लिए भाषाई विविधता और बहुभाषावाद की संख्या'
  • लखनऊ से बिजनोर लौट रहे नूरपुर से भाजपा विधायक Lokender Singh का सड़क हादसे में निधन, दो की मौत
  • लखनऊ: प्रधानमंत्री मोदी द्वारा निवेशकों के शिखर सम्मेलन का उद्घाटन
  • मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी के आरोप में AAP विधायक प्रकाश जरवाल गिरफ्तार
  • PNB घोटाला: जीएम रैंक के अधिकारी Rajesh Jindal गिरफ्तार, 2009 से 2011 के बीच थे शाखा के प्रमुख

गुजरात की तरह मध्य प्रदेश में भी BJP की राह हुई मुश्किल, इस युवा नेता ने मारी एंट्री?

अहमदाबाद: गुजरात की तरह ही मध्य प्रदेश विधानसभा का चुनाव बीजेपी के लिए आसान नहीं रहेगा। सोमवार को मध्य प्रदेश आये पिछड़े वर्ग के नेता अल्पेश ठाकोर ने बीजेपी की मुश्किल बढ़ाने वाला बयान देते हुए कहा कि गुजरात की कमी मध्य प्रदेश में पूरी हो जाएगी।

बतादें कि गुजरात विधानसभा में हार्दिक जिग्नेश और अल्पेश की जोड़ी ने बीजेपी को बहुत छकाया था। तीनों की तिगडी ने बीजेपी की जीत को किरकिरा बनाने का काम कर दिया था। वहीँ सोमवार को मध्य प्रदेश पहुंचे पिछड़े वर्ग के युवा नेता अल्पेश ठाकोर ने एकबार फिर से शिवराज सरकार की मुश्किल बढ़ा दी है। अल्पेश ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में जो कमी रह गई थी उसे मध्य प्रदेश में पूरा किया जाएगा। गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले अल्पेश ने कहा कि ‘‘गुजरात में अहंकार, वादा खिलाफी के खिलाफ जो माहौल बना था, उसी का नतीजा है कि 150 सीटों की बात करने वाले दो अंकों में सिमट गए।

जवानों की शहादत पर भी नहीं पसीजा BJP-PDP सरकार का दिल, पाकिस्तान से बातचीत जरुरी!

उन्होंने कहा कि गुजरात की कमी मध्य प्रदेश में पूरी की जायेगी। अमित शाह पर अपरोक्ष रूप से हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि 150 सीटों का दम भरने वाली बीजेपी 99 सीटों पर सिमट गयी। उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव में मशीनरी का दुरुप्रयोग के साथ साथ षड्यंत्र और झूठ का सहारा लेकर जीता गया था।

ओमान: शिव की शरण में PM मोदी, हुए आठ समझौते

उन्होंने कहा कि हमने झूठ का सहारा नहीं लिया नहीं तो परिणाम कुछ और ही होते। वहीँ गुजरात में बीजेपी की जीत को खट्टा और मुश्किल करने वाले युवा नेताओं में अल्पेश ने कहा कि सरकार नहीं बदली, मगर इसके बावजूद गुजरात की जनता हमें बधाइयां दे रही है और मान रही है कि जीत जनता की हुई है। वहीँ अब उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भी पिछड़े समुदाय की आवाज उठायी जायेगी। ऐसे में माना जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य की शिवराज सिंह के लिए राज्य में जीत हासिल करना आसान नहीं रहेगा।

यह भी देखें-

loading...