Breaking News
  • हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, स्कूल-कॉलेज आज रहेंगे बंद
  • एशिया कप: पाकिस्तान को दी 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में भारत
  • मुंबई समेत पूरे देश में बप्पा को धूमधाम से दी गई विदाई

थम नहीं रही गुजरात बीजेपी में कलह: दो विधायकों ने दी धमकी...

अहमदाबाद: गुजरात में सत्ताधारी दल बीजेपी के विधायकों ने ही अपनी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बताया जा रहा है कि नौकरशाही ने खिलाफ विधयाकों ने प्रदर्शन और विरोध की धमकी देते हुए राज्य के उपमुख्यमंत्री से मुलाकात की है।

बतादें कि राज्य के सीएम विजय रूपाणी की अनुपस्थित में गुजरात में बीजेपी बड़ी कलह सामने आई है। जारी खबर के अनुसार गुजरात में बीजेपी कई विधयाक नौकरशाही को लेकर ओनी ही सरकार से खफा हो गये हैं। बताया जा रहा है कि कई विधानसभा क्षेत्रों के विधायकों ने नौकरशाहों पर काम न करने और लेटलतीफी का सनसनीखेज आरोप लगते हुए अपनी ही सरकार पर सवाल खड़ा कर दिया था। जिसमें बाद कई अन्य विधायकों ने भी बिगुल फूंक दिया था। ऐसे में शुक्रवार को गुजरात के वडोदरा के दो विधायकों ने राज्य के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल से मुलाकात कर अधिकारियों के बर्ताव और काम न करने की शिकायत की।

किम जोंग से दोस्ती के लिए राष्ट्रपति ट्रंप ने तोड़ दिया 70 साल पुराना फैसला...

एक न्यूज़ एजेंसी के अनुसार वडोदरा क्षेत्र की दो विधानसभाओं मधु श्रीवास्तव और केतन इनामदार ने राज्य के उपमुख्यमंत्री ने मुलाकात की। जिसके बड़ा राज्य के पटेल ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी शिकायतों का निवारण किया जाएगा। साथ ही अधिकारियों की लापरवाही के मामले में उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जा सकती है। इससे पहले वडोदरा शहर ग्राम्य के विधायक अफसरों द्वारा काम में लापरवाही और सरकार द्वारा उन्हें खुली छूट देने से कई नाराजगी जताए हुए केन्द्रीय नेत्रत्व से शिकायत करने की धमकी दी थी। जिसमें वडोदरा शहर-ग्राम्य के तीन विधायक केतन इनामदार, मधु श्रीवास्तव और योगेश पटेल शामिल हैं।

अभी अभी: FATF ने किया पाकिस्तान पर बड़ा सर्जिकल स्ट्राइक, तबाह हो जाएगी अर्थ...

बीते बुधवार को वहीँ वडोदरा के तीनों विधायकों ने यहाँ के सर्किट हाउस में एक गुप्त बैठक की। बैठक में सरकारी अधिकारियों की मनमानी की शिकायत अब हाई कमान और पीएम से करने का विचार किया गया था। जिसके बाद ही उपमुख्यमंत्री ने नाराज विधायकों से मुलाकात करे उन्हें मनाने की कोशिश की है। वहीँ राज्य के सीएम विजय रूपाणी छह दिवसीय दौरे पर इजराइयल गये हुए हैं।

यह भी देखें-

loading...