Breaking News
  • संसद के मॉनसून सत्र से पहले लोकसभाध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • गुजरात में बारिश से अबतक 28 की मौत, यूपी-एमपी में अलर्ट
  • मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी टीडीपी, विपक्षी दलों से मांगा समर्थन
  • भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच

आनंदीबेन ने पीएम मोदी को बताया अविवाहित: जशोदाबेन ने विडियो रिकॉर्ड कर दिया जवाब

गांधीनगर/भोपाल: मध्य प्रदेश की राज्यपाल और गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर एक टिप्पणी की। जिसके बाद टिप्पणी पर खुद पीएम नरेंद्र मोदी की परित्यक्ता पत्नी जशोदाबेन ने उन्हें करारा जवाब दिया है।

बतादें कि मध्य प्रदेश की राज्यपाल और गुजरात की पूर्व सीएम आनंदीबेन ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिससे पीएम नरेंद्र मोदी की परित्यक्ता पत्नी जशोदाबेन नाराज और हैरान हो गयी हैं। वहीँ उन्होंने इसका करारा जवाब भी दिया है। दरअसल राज्यपाल आनंदीबेन ने एक कार्यक्रम में कहा कि नरेंद्र भाई (मोदी) ने शादी नहीं की है। आनंदीबेन के इस कथित बयान पर प्रधानमंत्री की परित्यक्ता पत्नी जशोदाबेन को सामने आना पड़ा है। उन्होंने के वीडिओ सन्देश में कहा है कि,आनंदीबेन ने अशोभनीय बात कही और प्रधानमंत्री की छवि खराब की, नरेंद्र मोदी मेरे लिए राम जैसे हैं। साथ ही उन्होंने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को अविवाहित बताने के बयान पर आश्चर्य जताया।

जिसने वीरप्पन का किया था खात्मा उसे सौंपी गयी जम्मू कश्मीर की कमान

जिसके बाद जशोदाबेन ने एक विडियो सन्देश रिकॉर्ड किया, जिसमें कहा कि, 'मैं आनंदीबेन की ओर से नरेंद्र मोदी का विवाह नहीं होने की बात कहे जाने से हैरान हूं। उन्होंने खुद लोकसभा चुनाव के दौरान 2014 में अपने दस्तावेज दाखिल करते हुए अपनी शपथ पत्र में माना कि वह विवाहित हैं और उसमें उन्होंने मेरे नाम का उल्लेख किया था।' आगे जशोदाबेन ने कहा, 'एक सुशिक्षित महिला (आनंदीबेन) द्वारा एक शिक्षक (जशोदाबेन) के बारे में इस तरह बोलना बहुत ही अशोभनीय है।

 बीजेपी नेता ने कहा, कार्यकर्ताओं को मारी जा रही गोली का जवाब गोली से ही देंगे...

सिर्फ इतना ही नहीं उनके आचरण ने भारत के प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल किया है। वह मेरे लिए बहुत ही सम्माननीय है, वह मेरे राम हैं।' वैसे यह कोई पहला मौका नहीं है जब राज्यपाल आनंदीबेन ने कुछ विवादित बोला हो, इससे पहले भी उनके 'खाते' में कई विवादित बयान लिखे हुए हैं।

यह भी देखें-

loading...