Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

विडियो: कांग्रेसी विधायक ने हवा में उड़ा दिए लाखों रुपए...

पाटन: कांग्रेस पार्टी भले ही फंड कि कमी का रोना रोटी हो लेकिन उसके नेताओं के पास फंड की कोई कमी नहीं है। वरना एक धार्मिक कार्यक्रम में कोई कांग्रेस विधायक ऐसी ही नहीं लाखों रूपये हवा में उड़ा सकता है?

Source ANI

बतादें कि पूरा मामला गुजरात के पाटन क्षेत्र का है। जहाँ एक कांग्रेसी विधायक ने एक कार्यक्रम के दौरान हवा में रूपये उड़ाते हुए विडिओ सामने आया है। वैसे भारत में किसी कार्यक्रम में रूपये उड़ना कोई नही बात नहीं है। यहाँ तो दशकों से शादी-बारात में बैंड-बाजा के साथ पैसे उडाये जाते रहे हैं, लेकिन यह मामला अपने आप में कुछ ख़ास है।

दिल्ली: सत्येन्द्र जैन के बाद मनीष सिसोदिया की भी बिगड़ी हालत, आनन फानन में...

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ दिल्ली दस जनपथ यानी की कांग्रेस पार्टी फंड की कमी से जूझ रही है। जिससे कांग्रेस का चुनाव प्रचार तक प्रभावित होने की खबरें आती रहीं हैं, लेकिन इन कथित खबरों पर एक वीडिओ भारी पड़ रहा है!

देखें-विडिओ-

जारी खबरों के मुताबित गुजरात कांग्रेसी नेता और साल 2017 में विधायक बने अल्पेश ठाकोर, अपने जिले पाटन में एक धार्मिक कार्यक्रम के दारौन मंच से नोट उड़ाते हुए विडिओ में रिकॉर्ड हो गये हैं। विधायक ठाकोर एक धार्मिक कार्यक्रम पर नोटों की बारिश करते देखे जा सकते हैं। हालाँकि अभी यह नहीं साफ़ हो सका है कि विधायक अल्पेश ठाकोर ने कितने रूपये हवा में उड़ा दिए हैं? वैसे यह कोई पहला मौका नहीं है जब गुजरात में किसी कार्यक्रम के दौरान लाखों रूपये उडाये गये हों।

यूपी: स्कूल, थाना और टॉयलेट के बाद अब टोल प्लाजा भी हुआ भगवा

इससे पहले भी यहाँ वलसाड जिले में एक चैरिटी के कार्यक्रम में लोक गायकों पर 50 लाख रूपये हवा में उड़ा दिए गये थे। लेकिन यहाँ मामला ओबीसी के नेता कहे जाने वाले अल्पेश ठाकोर से जुड़ा हुआ है। अल्पेश उस समाज का प्रतिनिधत्व करते हैं। जिसकी स्थित पर हमेशा सरकारें घिरी रहीं हैं। हालाँकि अभी तक इस वीडिओ पर अल्पेश का कोई बयान नहीं आया है।

यह भी देखें-

loading...