Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

फिल्मी स्टाइल: पेट्रोल पंप में जा घुसी बेकाबू कार, फिर जो हुआ उसे...

अहमदाबाद: गुजरात के राजकोट में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार कई वाहनों को टक्कर मारती हुई पेट्रोल पंप में जा घुसी। जिससे फ्यूल मीटर उखड़कर कर दूर जा गिरा।

बतादें कि सोशल मीडिया पर वायरस हो रहे इस दहलाने वाले वीडिओ में देखा जा सकता है कि एक बेकाबू कार पेट्रोल पंप के फ्यूल मीटर को ही उखाड़ देती है। पूरी घटना को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह मामला गुजरात के राजकोट शहर के कालावड रोड का है। जहाँ एक तेज रफ़्तार बेकाबू कार ने कई वाहनों को टक्‍कर मारते हुए सीधे पेट्रोल पंप में जा घुसती है, जिससे पेट्रोल पम्प का फ्यूल मीटर तक उखड़ जाता है। फ्यूल मीटर से टकराने के बाद कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो जाती है। जिसमें तीन से जायद लोग घायल हुए हैं।

महागठबंधन' पर राहुल का बड़ा बयान, कौन होगा 2019 में इसका नेता?

देखें वीडिओ-

बताया जा रहा है कि कालावड़ रोड पर आत्मीय कॉलेज के पास स्थित पेट्रोल पंप में एक बेकाबू कार ने पहले तो एक रिक्शे को टक्कर मारी, जिससे रिक्शा सवार घायल हो गया उसके बाद एक कार को टक्कर मारती हुई पेट्रोल पंप के फ्यूल मीटर से जा टकराती है। जिससे फ्यूल मीटर के परखच्चे उड़ जाते हैं।

केन्द्रीय मंत्री ने फेसबुक पर पोस्ट किया कुछ ऐसा, कि हो गया बवाल

इनता ही नहीं फ्यूल मीटर को उखाड़ती हुई कार एक अन्य कार को भी टक्कर मार देती है। जिससे वह कार भी क्षतिग्रस्त हो जाती है। वीडिओ में देखा जा सकता है कि यह काण्ड करने के बाद कार चालक वहां से फरार हो जाता है। हालाँकि इस घटना में ज्यादा लोगों प्रभावित नहीं हुए, न ही किसी की जान गयी। लेकिन जिस प्रकार से फ़िल्मी स्टाइल में यह हादसा हुआ था उससे पेट्रोल पंप सहित आस पास के क्षेत्र पर भी बड़ा खतरा आ सकता था।

यह भी देखें-

loading...