Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक
  • एशिया कप: पाकिस्तान को 9 विकेट सो धोकर फाइनल में पहुंचा भारत

गुजरात: विधानसभा में कांग्रेस MLA ने BJP विधायक को बेल्ट से पीटा...

अहमदाबाद: भाजपा शसित राज्य गुजरात के विधानसभा में आज जनप्रतिनिधियों ने लोकतंत्र की मर्यादा को तार-तार करते हुए ध्वस्त ही कर दिया। दरअसल, देश की संसद और राज्यों की विधानसभा में सासंदों और विधायकों का हंगामा तो आम बात पहले ही हो चली है, लेकिन अब जब हंगामे से बात नहीं बन रही तो विधयक एक दूसरे के सथ मारा-मारी भी करने पर उतारू हैं।

ऐसी ही स्थिती दिखी गुजरात विधानसभा में, जब सदन के भीतर बीजेपी और कांग्रेस विधायकों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और यह झगड़ा देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि एक विधायक ने दूसरे विधयक पर बेल्ट से हमला कर दिया।

उपचुनाव: यूपी-बिहार में लोकसभा की सभी सीटों पर BJP हार...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस विधायक ए प्रताप दुधात और निकोल से बीजेपी विधायक जगदीश पंचाल किसी बात को लेकर आपस में उलझ गए। देखते ही देखते मामला इतना आगे बढ़ा कि दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई और कांग्रेस विधायक ने कमर से बेल्‍ट खोल कर भाजपा विधायक पर हमला कर दिया।

CM बनने के चक्कर में योगी ने खो दिया अपना गोरखपुर किला- अखिलेश ने मारी बाजी तो BJP को चौतरफा झटका...

सदन कें अंदर विधायकों के इस बाहुबली अवतार को देख अन्य विधायक भी वहां पहुंचे और किस तरह से दोनों को शांत करा कर अलग किया। वहीं खबर है कि मामले में एक विधायक को निलंबित भी किया गया है। हालांकि फिलाहाल इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि किस पार्टी के विधायक को निलंबित किया गया है।

Inside Story: 2 पत्नी के इकलौते पति थे स्टीफन हॉकिंग- इनकी ये बात कर सकती हैं हैरान...

loading...