Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

बीजेपी एम.एल.ए. की दादागिरी, दफ्तर में शिकायत करने आई महिला को सरेआम पीटा

गुजरात : जीत का नशा किस कदर हावी होता है, यह शायद इस महिला को भी पता नहीं। वह अपने जनप्रतिनिधि की दफ्तर शिकायत करने गई थी कि उसकी सुनवाई हो सके। लेकिन उस जनप्रतिनिधि ने उस महिला के शिकायत सुनने के बजाय उसे सरेआम पीटना शुरू कर दिया। उस महिला ने सोचा भी नहीं होगा कि उसके साथ ऐसा भी हो सकता है। आपको बता दे कि यह महिला पानी के मुद्दे को लेकर बीजेपी के दफ्तर शिकायत करने गई थी, जहां इसकी सुनने की बजाय उसकी मुंह को बंद करने की कोशिश की जा रही थी।  

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के परिणाम आए अभी कुछ ही दिन हुए है जिसके बाद विभिन्न मंत्रियों को उनका कार्यभार दे दिया गया। और उनसे इससे पहले यह शपथ दिलाई गई कि वे देश औऱ जनता की सेवा जि जान से करेंगे। लेकिन ऐसी सेवा, जहां मुजलिमों को मारपीट कर चुप कराया जा रहा है। जनता की सुनने के बजाय वे जनता पर ही लात घुसे की बरसात कर रहें है।

वो महिला भी यह सोच रहीं होगी कि उसने किस उम्मीदवार को अपना नेता चुन लिया। मोदी जी भी प्रधानमंत्री पद पर आसीन होने से पहले लंबी-लंबी बाते करते थे औऱ कहते थे कि उनका हर एक उम्मीदवार जनता का हितैषी है। लेकिन ऐसा हितैषी। जिस गुजरात का उदाहरण देकर नरेंद्र मोदी पीएम पद पर आसीन हुए, वहीं गुजरात अब अपने ही नेताओं के सायें से डर रहा है।

बीजेपी के ये नेता अहमदाबाद के नरोडा क्षेत्र के एम.एल.ए. है, जिनका नाम बलराम थवाणी है। जिनके विरूद्ध महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। अब इस शिकायत का क्या होगा, इसके भगवान ही मालिक है।

loading...