Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

गुजरात: जेल में बंद महिला से पुलिसकर्मियों ने किया गैंगरेप, हुई प्रेग्नेंट!

अहमदाबाद: देशभर में महिलाओं की स्थित दयनीय होती जा रही है। वहीँ अब महिलायें पुलिस के बीच भी सुरक्षित नहीं रही है। पुलिस द्वारा महिला से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला गुजरात से आ रहा है।

गुजरात के महिसागर में पुलिसकर्मियों का एक खौफनाक चेहरा सामने आया है। यहां पर एक हत्या के आरोपी महिला ने पुलिसकर्मियों पर सामूहिक बलात्‍कार का आरोप लगाया है। एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि महिसागर पुलिस ने एक महिला को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया था। वहीँ वह पिछले समय से जेल में बंद थी।

राजस्थान का रण: राहुल का चुनावी आगाज, टोंक में बड़ा रोड शो

जेल में बंद महिला ने पुलिसकर्मियों पर उसके साथ गैंगरेप करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। जिसके बाद जिला प्रशासन में हडकंप कच गया है। वहीँ मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला एसपी की देख-रेख में एक एसआईटी गठित की गयी है जोकि मामले की जांच में जुट गयी है। शुरूआती जानकारी में यह भी पता चला है कि रेप पीड़ित महिला प्रेग्नेंट है। हालाँकि अभी यह नहीं बताया गया है कि महिला के साथ गैंगरेप कब किया गया है साथ ही महिला गैंगरेप के बाद प्रेग्नेंट हुई है या पहले से ही प्रेग्नेंट थी। वहीँ मामला सामने आने के बाद पूरे जिला प्रशासन में हडकंप मचा है।

केरल: भयावह हुई बाढ़ और भूस्खलन, अब तक 29 की मौत

मामले पर आईजी रेंज भी नजर बनाए हुए हैं। पूरे मामले पर जांच शुरू हो गयी है। महिला का मेडिकल करवाया जा रहा है। साथ ही रेंज के आईजी रेंज द्वारा महिला एसपी की अगुवाई में गठित एसआईटी जांच और आरोपी पुलिसकर्मियों की पहचान में जुटी है। मामले के सामने आने के बाद कोई भी पुलिस अधिकारी ज्यादा कुछ बोलने को तैयार नहीं है। देशभर में जहाँ महिलाओं के प्रति पहले से ही अपराध बढ़े हैं वहीँ अब पुलिस यानी की सुरक्षा देने वाले ही रेप करने लगेंगे तो महिलाओं की सुरक्षा का क्या होगा?  

यह भी देखें-

loading...