Breaking News
  • हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, स्कूल-कॉलेज आज रहेंगे बंद
  • एशिया कप: पाकिस्तान को दी 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में भारत
  • मुंबई समेत पूरे देश में बप्पा को धूमधाम से दी गई विदाई

कांग्रेस नेता की बेटी को रेप की धमकी देने वाला गिरफ्तार, ये है पहचान

नई दिल्ली: हाल के दिनों में सोशल मीडिया संचार का सबसे तेज माध्यम है, जिसकी मदद से आप घर बैठे देश और दुनिया की खबर लेने के साथ ही दुनिया वालों के साथ अपने विचार साझा कर सकते हैं। हालांकि समाज में और खास कर भारत में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल कर रहे है, जिसके के लिए समय-समय पर उन्हें खामियाजा भी भुगतना पड़ा है,लेकिन इसके बाद भी सोशल मीडिया बिना बाता के ट्रोलिंग और धमकी जैसे मामले थमते नहीं दिख रहे हैं।

इस बीच हाल ही में कांग्रेस की महिला नेता और प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्वविटर पर गाली और धमकी देने के मामले पर पूरे देश में बवाल मचा। प्रियंका ने आरोप लगया कि किसी ने उनकी बेटी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि ट्विटर हैंडल पर जय श्री राम भी लिखा गया था। मामले में अपनी नारजगी जताते हुए प्रियंका ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस के कार्रवाई की मांग की थी।

मुकेश अंबानी का खुलासा, 100 फीसदी बढ़ी आमदनी GST में भी बनाया रिकॉर्ड!

वहीं मामले में बढ़ते बवाल के बीच गृहमंत्रायल ने भी पुलिस को निर्देश दिए थे, कि आरोपी की पहचान कर कानूनी कार्रवाई की जाए। जिसके बाद से पुलिस पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में लगी थी। ताजा जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले में गुजरात के अहमदाबाद से गिरीश नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली में 11 लाश: मौत से कुछ देर पहले के CCTV फुटेज ने खोल दिए सारे राज!

ममाले में आरोपी पर आरोप है कि, उसने प्रियंका की बेटी को रेप करने की धमकी दी थी, जिससे आहत प्रियंका ने  मुंबई के गोरेगांव थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि, एटगिरीशके1605 नाम के ट्विटर हैंडल से उनकी बेटी को रेप करने की धमकी दी गई है। उन्होंने इस संबंध में दो जुलाई को शिकायत दर्ज कराए थे।

अमरनाथ यात्रा से आई बुरी खबर, रोक दी गई यात्रा!

वहीं प्रियंका ने आरोपी को लेकर एक ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘पहले मेरा गलत बयान लगाते हो और फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो, कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो, अन्यथा भगवान राम ही सबक सिखाएंगे तुम जैसे नीच सोच वाले इंसान को’, इसके साथ ही उन्होंने मामले में मुंबई पुलिस से कार्रवाई करने की अपील भी की थी।

loading...