Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

गुजरात: स्वामी घर्मबंधुजी शिविर में भयंकर आग- 3 बेटियों की मौत, 60 से 70 डॉम जलकर...

नई दिल्ली: गुजरात के राजकोट में एक शिविर में आग लगने के कराण तीन लड़कियों की मौत हो गई, जबकि कुछ अन्य घायल भी बताए जा रहे हैं। आग लगने की यह घटना प्रंसला गांव में आयोजित एक राष्ट्रीय शिविर के दौरान की है। आग लगने से पहले वैदिक आश्रम में कार्यक्रम में जारी था, जहां भारी संख्यामें लोग मैजूद थे।

मामले पर जिलाधिकारी के हवाले से बताया गया कि घटना के दौरान 300 लड़कियों को बचाया गया, घायल लड़िकियों को इलाज के लिए राजकोट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो वहीं खबर है कि स्वामी घर्मबंधुजी शिविर में आग लगने की इस घटना के दौरान  60 से 70 डॉम जलकर खाक हो गए, हालांकि अब आग पर काबू पाया लिया गया है।

INDvSA : लाज बचाने के लिए भारत की जीत जरूरी, मैदान में उतरे इंडियन- पहेल गेंदबाजी...

जानकारी के अनुसार शुरुआती जांच में पता चला है कि शिविर में देश भर से युवा आए थे, इस शिविर में स्कूल-कॉलेज के छात्र भाग लेते हैं। कार्यक्रम के दौरान छात्रों को राष्ट्रवाद से संबंधित ज्ञान दिए जाते हैं, जहां आर्मी के अधिकारी और सेना के जवान भी गेस्ट के तौर पर शामिल होकते हैं और यहां मौजूद छात्रों को लेक्चर देते हैं।

मुंबई: 7 लोगों के साथ लापता हुआ हेलिकॉप्टर...

बता दें कि इस शिविर में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी भी पिछले दिनों पहुंचे थे, रुपाणी ने आग लगने की घटना पर दुख वयक्त किया है। घटना में मारे गए लड़कियों के परिजनों को सरकार की ओर से चार लाख रुपये के मुआवजे राशि दिए जाने का ऐलान किया गया है।

पाकिस्तान पर सेना प्रमुख का बड़ा हमला- पाक में घुसकर...

loading...