Breaking News
  • छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान में 3:45 बजे तक 49.12 फीसदी वोटिंग
  • पीएम मोदी ने वाराणसी-हल्दिया राष्ट्रीय जलमार्ग देश को समर्पित किया
  • अफगानिस्तानः राजधानी काबुल में बड़ा धमाका, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

इस ड्रेस के साथ खूबसूरत लगता है ईयर कफ, जाने इससे जुड़ी ये खास बातें

मुंबई: फैशन के मामले में यंग लड़कियों की पहली पसन्द माने जाने वाला ईयर कफ  90 के दशक के बाद अब फिर से लौट आया है। जी हां, आपकों बता दें कि, डेकोरेटिव ईयर कफ अब एक बार दुबारा फैशन के चलन में आगे चल रहा है। अमेरिकन और बॉलीवुड एक्ट्रेस के इस ईयर कफ का पार्टीयों मे ज्यादा इस्तेमाल करती हैं।

इस फैशनेबल ईयर कफ के कुछ अपने मोटिव्स होते हैं, जो पूरी तरह से आपकी पसंद और आपके नेचर के ऊपर निर्भर करते हैं। कुछ लोग बटरफ्लाई शेप में ईयर कफ लगाना पसंद करते हैं तो कुछ थम्स में, कुछ दिल की शेप और कुछ छोटे-छोटे मोती के शेप में पसन्द करते हैं। लेकिन इन दिनों ट्राइबल लुक ईयर कफ्स काफी चलन मे है।

सोशल मीडिया पर अपनी HOT तस्वीरों से आग लगा रही हैं ये एक्ट्रेस, देखते ही खो बैठेंगे होश

ईयर कफ को आप डेली यूज के तौर पर नही पहन सकते इसको केवल आप खास पार्टियों में ही पहन सकते हैं। पार्टियों में ही इसको पहनने का मकसद इसीलिए ज्यादा है क्योंकि,आप ईयर कफ को हर ड्रेस पर नही पहन सकते। ईयर कफ साडियों पर उतना ज्यादा नही जमता जितना वेस्टर्न ड्रेसेज के साथ अच्छा लगता है। इसको आप इवनिंग गाउन, वन पीस ड्रेस, ट्यूनिक्स आदि के साथ पहन सकती हैं। यह इंडो-वेस्टर्न आउटफिट के साथ भी अच्छा लगता है।   

ईयर कफ एक कान में भी पहना जा सकता है और दोनों कानों पर भी। इसको पहनने का स्टाइल काफी हद तक  आपकी हेयर स्टाइल पर भी निर्भर करता है। बता दें कि, खुले बालों के साथ आप ईयर कफ ना ही पहने तो अच्छा है क्योंकि ईयर कफ कानों के पीछे की तरफ पहना जाता है और खुले बाल में वो ढ़क जाता है। इसलिए अगर आप ईयर कफ पहनने की सोच रहे हैं तो कुछ ऐसा हेयरस्टाइल बनाएं, जिससे आपके कान बालों से न ढकें और आपका ईयर कफ भी अच्छे से नजर आए।

इस मशहूर टीवी एक्टर पर खास लड़की ने लगाया RAPE का आरोप, बनाया था कई दिनों तक बंधक

कभी कभी लड़कियां इसी कन्फ्यूजन में रहती हैं कि ईयर कफ कानों की बालियों के साथ अच्छा लगेगा या नही। तो आपको बता दें कि, कि ईयर कफ के साथ आप टॉप्स पहन सकती हैं। बस इस बात का ख्याल रखें कि आपके टॉप्स ईयर कफ के साथ मैच करते हों।

REPORT BY: ANKITA SINGH          

loading...