Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

अंबानी परिवार की बहू ने किया अपनी ड्रेस से सभी को हैरान, देखते रह गए लोग

मुंबई: मशहूर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के घर शानिवार को काफी खुशियों को माहौल दिखा। देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई में हर कोई बेहद खूबसूरत लग रहा था। अंबानी परिवार की इस पार्टी में कई जगत के लोगों ने शिरकत की थी।

वैसे तो हर कोई इस पार्टी में काफी जच रहा था लेकिन बात करें अगर आकाश अंबानी की मंगेतर की तो उनके आगे इस पार्टी में सबकी चमक फीकी लग रही थी। जी हां, प्रमुख हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता अपनी सगाई के दिन सबसे ज्यादा खूबसूरत लग रही थी।

कैंसर की बिमारी से पीड़ित हैं सोनाली बेंद्रे, हो चुकी हैं न्यूयॉर्क रवाना

बता दें कि उन्होंने अपने इंगेजमेंट के खास मौके पर काफी सुंदर ड्रेस पहनी हुई थी। इस ड्रेस को डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला ने डिजाइन किया था। पिंक फ्लोरल इम्ब्रॉयडरी वर्क लहंगा जिसमें गोल्डन और सिल्वर कलर से हैवी इम्ब्रॉयडरी वर्क किया था वो श्लोका पर काफी जच रहा था। लहंगे के साथ ही श्लोका ने खूबसूरत डायमंड का सिंपल नेकपीस, ईयररिंग्स और मांगटीका कैरी किया हुआ था जो उनके लुक को पूरी तरह से कंप्लीट कर रहा था।

वहीं मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी भी कुछ कम नही लग रहे थे। उन्होंने अपने सगाई के खास मौके पर मेहरुन-व्हाइट शेरवानी पहनी रखी था जो उन पर काफी अच्छी लग रही थी। बता दें कि, इस शानदार सगाई में बॉलीवुड, राजनीति, उद्योग और खेल जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं थी। 

सोनाली बिंद्रे को किडनैप करना चाहता था, ये पाकिस्तानी क्रिकेटर

अंबानी परिवार की इस पार्टी मे वैसे तो कई बॉलीवुड सितारें चार चांद लगा रहे थे लेकिन इन सब के बीच सचिन तेंदुलर और अंजलि की बेटी सारा की खूबसूरती का कोई जबाव नही था। इस पार्टी मे सारा ने पिंक कलर का लहंगा पहना था और ग्रीन कलर की बिंदी लगाए थीं। वहीं खूबसूरत पिंक लहंगे के साथ सारा ने गोल्डन कलर का क्लच भी कैरी किया था।

REPORT BY: ANKITA SINGH      

loading...