Breaking News
  • संसद के मॉनसून सत्र से पहले लोकसभाध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • गुजरात में बारिश से अबतक 28 की मौत, यूपी-एमपी में अलर्ट
  • मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी टीडीपी, विपक्षी दलों से मांगा समर्थन
  • भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच

इस ट्रीटमेंट से ये अभिनेत्रिया हुईं हैं इतनी खूबसूरत, आपको भी मिल सकती है ऐसी रौनक

नई दिल्ली:- अब के दौर में तकनीक की मदद से हर चीज को हासिल किया जा सकता हैतकनीक के माध्यम से अब शरीर में बदलाव किया जा सकता है। लेकिन भगवान द्वारा बनाई की गई चीजों में बदलाव करना सहीं नहीं माना जाता है।

इस अभिनेत्री को देखकर पागल हुए लोग, बुलाने पड़े 200 बाउंसर्स

लेकिन बावजूद इसके ऐसे कई लोग है जो अपने शरीर तकनीक के जरीए बदलाव करवा लेते है। जेसे की आप देख सकते है की आज के समय में हेर व्यक्ति गोरा दिखना चाहता है जिसके लिए वह कई तरह के प्रयोजन करता है। आज हम आपको ऐसे ही ट्रीटमेंट के बारे में बताएँगे जिससे आपका सावला रंग गोरे रंग में बदल जाएगा।

कांग्रेस नेता की बेटी को रेप की धमकी देने वाला गिरफ्तार, ये है पहचान

स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट से व्यक्ति के शरीर के रंग को साफ़ किया जाता है, ट्रीटमेंट में हाइड्रोक्वीनाइन और ब्लीचिंग एजेंट का प्रयोग किया जाता है। जिसे शरीर पर लगाने से आपके शरीर से मेलोनिनकी मात्रा कम हो जाती है। और आपका रंग साफ़ हो जाता है।

कहा जाता है की इस विधि का इस्तेमाल करने से चेहरे के रंग को 6 गुना तक निखारा जा सकता है। विशेषज्ञ इस ट्रीटमेंट में कहते है की भले ही यह ट्रीटमेंट महंगा हो, लेकिन आपको इसके परिणाम संतुष्ट कर देंगे।

शादीशुदा होने के बावजूद इस अभिनेत्री के प्यार में पागल थे ऋषि कपूर, परेशान होकर पत्नी नीतू ने...

कहा जाता है की बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों ने भी स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट का प्रयोग किया है। उदाहरण के तोर पर हम काजोल को ले सकते है। जब उनका फिल्मो में शुरूआती दोर हुआ करता था उस समय उनका सावला रूप देखा जाता था लेकिन अब काजोल बेहद ही खूबसूरत दिखती हैं। उनका रंग भी काफी निखर गया है। कहा जाता है की उन्होंने भी इस तरह के ट्रीटमेंट का सहारा लिया था।

loading...