Breaking News
  • संसद के मॉनसून सत्र से पहले लोकसभाध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • गुजरात में बारिश से अबतक 28 की मौत, यूपी-एमपी में अलर्ट
  • मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी टीडीपी, विपक्षी दलों से मांगा समर्थन
  • भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच

लड़कियों के लिए सबसे खास, शरीर के हर बाल को मिनटों में गायब कर देगा यह नया प्रोडक्ट

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने वीट के एक नए प्रोडक्ट को लांच किया है। इस प्रोडक्ट का इस्तेमाल शरीर से बाल हटाने के लिए किया जाता है। वीट के इस नए क्रीम को ब्रांड अंबेस्डर श्रद्धा कपूर ने लांच किया है। वीट का इस्तेमाल बिना बालों के चिकनी त्वचा के लिए खास तौर पर सैलून और घरेलू स्तर पर महिलाओं द्वारा प्रयोग में लाया जाता है। यह प्रोडक्ट छोटे-छोटे बालों को भी हटाने में सक्षम है।

इस नए प्रोडक्ट को लेकर आरबी साउथ एशिया हेल्थ के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर पंकज दूहान ने बताया कि यह हल्दी केसर युक्त है जिसमें चंदन की खुशबू भी है। यह प्रोडक्ट छोटे-छोटे बालों को भी हटाने में सक्षम है। कंपनी के अनुसार, यह नया प्रोडक्ट हल्दी, केसर और विटामिन से भरपूर हैं जिसका इस्तेमाल पिछले लंबे समय से किया जा रहा है।

इंडस्ट्री मे छाई शोक की लहर, इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ निधन

बताया जाता है कि यह हल्दी और केसर युक्त है, जिसके इस्तेमाल से जलन-फंगस की परेशानी नहीं होती और साथ ही ये प्रोडक्ट विटामिन और एंटी-ऑक्सीडेंट होते हैं। इसके इस्तेमाल से उपभोक्ताओं की त्वचा स्पष्टरूप से उज्जवल और चमकदार दिखाई देगा। वहीं नए प्रोडक्ट को लेकर ब्रांड अंबेस्डर श्रद्धा कपूर कहा कि, वीट निखार महिलाओं के लिए एक शानदार समाधान है।

सेट पर हुई दुर्घटना के बाद, डूब गया इस खूबसूरत एक्ट्रेस का करियर

उन्होने कहा कि यह बेहतर ढंग से बालों को हटाने की चाहत रखने वाली महिलाओं के लिए एक बेहतर विकल्प हैं। यह न केवल छोटे-छोटे बालों को हटाता है बल्कि त्वचा को कोमल भी बनाता है। श्रद्धा कपूर के अनुसार लड़कियों को इस तरह के बेहतर और सुविधाजनक हेयर रिमूवल क्रीम का इंतजार था जो सार्थक सामाधान के तौर पर सामने आया है।

प्रियंका चोपड़ा ने इंटरनेशनल एडिटर को सरेआम सुनाई बातें, कहा- मेरे ऑफिस से बाहर निकल जाओ

loading...