Breaking News
  • संसद के मॉनसून सत्र से पहले लोकसभाध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • गुजरात में बारिश से अबतक 28 की मौत, यूपी-एमपी में अलर्ट
  • मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी टीडीपी, विपक्षी दलों से मांगा समर्थन
  • भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच

शादी मे इस रंग की ड्रेस पहनकर, आप दिख सकती हैं और भी ज्यादा खूबसूरत

मुंबई: भारतीय शादियों में वैसे तो लाल रंग सबसे ज्यादा चलन मे है लेकिन इसके अलावा भी कुछ ऐसे खूबसूरत कलर है जो अक्सर अब शादियों मे देखने को मिल जाते हैं। जिनमें पिंक कलर, गोल्डन जैसे कलर शामिल हैं। अगर आप भी अपनी शादी मे कोई खास कलर पहनने को सोच रही हैं तो आपको बता दें कि, कुछ टॉप सदाबहार ब्राइडल रंग ऐसे हैं जो आपकी खूबसूरती मे चार चांद लगा सकता है।

चलिए आपकों बताते है ऐसे ही कुछ सुहावने कलर के बारें में, जो आपकी शादी को और भी खुशनुमा बना सकते हैं।

मिडनाइट ब्लू कलर

मिडनाइट ब्लू कलर आपके ब्राइडल लुक को और भी रॉयल होने का एहसास करवाता है। बता दें कि, इस रंग का प्रयोग आप सिल्वर और गोल्ड दोनों रंगो के साथ कर सकती हैं। इनके अलावा भी यह कलर, सफेद, लाल, संतरी, पिंक और क्रीम जैसे रंगों के साथ भी बहुत ही खूबसूरत नजर आता है।  

महिला रोबोट को KISS करने से पहले ही, इस फेमस एक्टर के साथ हुआ ये सब!

गुलाबी कलर

गुलाबी कलर अपने आप मे ही बहुत प्यार कलर है। यह रंग ज्यादातर लड़कियों पर बहुत ज्यादा खिलता है। फिलहाल लड़कियां अपनी शादी पर इसके पेस्टल शेड और नियॉन शेड को काफी पसंद करती हैं। बता दें कि, गुलाबी रंग के गहरे शेड्स पर आमतौर पर सिल्वर ज्वेलरी अच्छी लगती है, जबकि इसके हल्के शेड्स पर गोल्ड ज्वेलरी काफी आकर्षक लगती हैं।

गोल्ड कलर

गोल्ड कलर हमेशा से ही लड़कियों की पहली पसन्द रही है। चाहे बात हो गोल्ड गहनों की या फिर गोल्ड कलर के कपड़ो की। दुल्हन के लिबास में गोल्ड रंग हमेशा से ज्वेलरी और सजावट में शामिल रहा है। सही तरह से गोल्ड रंग को चुन कर आप शादी मे राजसी लुक पा सकती हैं।

रवीना टंडन ने शेयर की बिल्ली की एक अजीबो गरीब फोटो, यूजर ने कहा- राधे मां की बिल्ली

लाल कलर

जिस तरह से लाल सिंदूर सूहाग की निशानी मानी जाती है ठीक वैसे ही लाल जोड़ा ही भारतीय महिलाओं मे सुहागन की पहचान होता है। बता दें कि, शादियों में लाल रंग कभी भी चलन से बाहर नहीं हो सकता क्योकि इस कलर को पहनने की ख्वाहिस हर लड़की की होती है। तो यदि आप इस सदाबहार ब्राइडल रंग से अपनी खूबसूरती मे चार चांद लगाना चाहती हैं तो लंबी ट्रेल स्कर्ट के साथ पीठ की ओर पहने गए नेकपीसेस को ट्राई करें।

REP0RT BY: ANKITA SINGH

loading...