Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

इस मशहूर लेखक पर भी लगा यौन शोषण का घिनौना आरोप

मुंबई: देशभर में मीटू कैंपेन के चलते तहलका मचा हुआ है, जहां नाना पाटेकर, विकास बहल, के साथ-साथ कर्इ जानी-मानी हस्तियों का नाम सामने आया है। इसी बीच मशहूर लेखक सुहेल सेठ का नाम भी शुमार हो गया है। बताया गया है कि एक युवती ने सुहेल पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनिशा शर्मा नाम की एक युवती ने व्हाट्सप्प के मैसेज का स्क्रीन शॉट शेयर किया है। इस स्क्रीन शॉट के नीचे लिखा है कि सुहेल सेठ ने किसी 17 वर्षीय युवती को साथ में शराब पीने का ऑफर दिया था।

अनिशा शर्मा के अनुसार 17 साल की उम्र में ट्विटर पर सुहेल सेठ को फॉलो करती थी। अनीशा ने खुद को सुहेल का बड़ा फैन होने की बात भी लिखी। इस का जवाब देते हुए सुहेल सेठ ने एक डायरेक्ट मैसेज कर के बोला कि 'मुझे सामने आना चाहिए था'।

अनिशा ने लिखा कि उसी दिन जब वह अपने माता-पिता के साथ खाने की टेबल पर थी तो सुहेल ने उसको एक और मैसेज किया, जिसमें उन्होंने उनके कमरे में उन्हीं के साथ शराब पीने का ऑफर दिया। यही नहीं मैसेज के अंत में सुहेल ने ‘big wild kiss’ भी लिखा, जिसे देखकर वह सहम गई और डर के मारे मैसेज का जवाब तक नहीं दिया।

इस घटना के बाद अनिशा ने सुहेल सेठ को ब्लॉक कर दिया, लेकिन सुहेल सेठ का इस मामले में कहना है जिस समय की यह घटना है, उस समय वह देश में ही नहीं थे। सुहेल ने कहा कि आरोप लगाने वाला उनके लिए बिल्कुल अजनबी है और समझ में नहीं आ रहा है कि वह इस पर क्या कहें।

loading...