Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

B’Day: इस कारण सुजैन ने रितिक को दिया था तलाक...

मुंबई: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर का आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। रितिक रोशन का जन्म 10 जनवरी 1974 को मुंबई में हुआ था। रितिक का करियर जितना सफल रहा है पर्सनल लाइफ उतनी ही उलझी हुई है। रितिक अपने अफेयर्स को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहे है, और उनकी शादी टूटने के पीछे भी ऐसी खबरों को ही बड़ा कारण माना जाता है।

बता दें कि रितिक ने सुजैन से साल 2000 में शादी की थी, जिसके 14 साल बाद 2014 में इनका तलाक हो गया। मौजूदा समय में ऋतिक और सुजैन के दो बेटे ह्रहान और ह्रदान हैं। हालांकि इसके बाद भी दोनों के बीच बातचीत होती रहती है।

बिग बॉस11: घर से बाहर हुआ ऐसा कंटेस्टेंट, सब रह गए SHOCKED!

रितिक के 44वें जन्मदिन पर भी सुजैन ने ऋतिक के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हमेशा तुम मेरी जिंदगी में सनशाइन रहोगे। Happy happiest birthday...'। बता दें कि साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म काइट्स के सेट पर रितिक और इसी फिल्म की एक्ट्रेस बारबरा मोरी के साथ अफेयर की चर्चा सामने आई। इस दौरान इन दोनों के बीच डेटिंग खबरे भी खूब चर्चा में रही।

ये है इमरान हाशमी की हॉट बहन, लोगों पर ढाह रही हैं कहर

रितिक  ने साल 2000 में फिल्म 'कहो ना प्यार' के साथ अपने बॉलीवुड करियर का आगाज किया, इस दौरान रितिक और एक्ट्रेस करीना कपूर के सथ अफेयर भी चर्चा चली। ऐसा शायद ही आप जानते होंगे कि इस फिल्म के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद करीना कपूर ही थीं लेकिन बाद में अमीषा पटेल को फाइल किया गया था। इस दौरान ऐसी चर्चा भी चली की रितिक एक ही समय में सुजैन और करीना दोनों को डेट कर रहे थे।

चम्मच चोर निकले ममता के साथ लंदन गए बंगाल के पत्रकार!

हालांकि दिन और समय बीतता गया और साल 2017 में कंगना रनौत और रितिक रोशन के अफेयर और मेल गेम की खबरें लगातार चर्चा में रहीं। यहां आपको बता दें कि फिल्म 'कृष 3' के सेट पर रितिक और कंगना के अफेयर की शुरुआत हुई और यह सीक्रेट अफेयर कुछ दिनों तक चला भी, लेकिन फिर इन दोनों के बीच काफी विवाद भी हुआ और मौजूदा समय में दोनों के रास्ते अलग-अलग हैं।

तो वहीं फिल्म बैंग बैंग की शूटिंग के दौरान फिल्म की एक्ट्रस कटरीना कैफ और रितिक में गहरी दोस्ती हुई, इस दौरान सुजैन से अलग होने के बाद अनहैप्पी रितिक के चेहरे पर हंसी के लिए कटरीना ने अपनी ओर से कई प्रयास किए। ऐसे में अंदर की खबरे जो भी हो लेकिन खुले तौर पर यही पता चलता है कि इन दोनों का संबंध दोस्ती से आगे नहीं बढ़ा।

कुल मिला कर ऐसा कह सकते हैं कि रितिक के लाइफ में कई लड़कियां आई और कई लड़किया चली भी गई, लेकिन अब भी कई ऐसी लड़कियां या एक्ट्रेस हैं जो रितिक पर अपनी जान छिड़ती हैं!

loading...