Breaking News
  • दिवाली तक कम हो सकती हैं पेट्रोल-डीजल की कीमतें- सूत्र
  • रोहिंग्या और रखाइन में शांति की पूरी कोशिश की- म्यंमार की सर्वोच्च नेता आंग सान सू
  • गुरूग्राम: सुरक्षा कारणों से फिर से बंद हुआ रेयान स्कूल, अब 25 सितंबर को खुलेगा
  • संयुक्त राष्ट्र महासभा का 72वां सत्र मंगलवार से- शनिवार को विदेश मंत्री स्वराज का संबोधन

कंगना रनौत के खिलाफ बोलने से क्यों बच रहे रितिक रोशन- हुआ खुलासा

मुबंई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले दिनों एक टीवी इंटरव्यू में अभिनेता रितिक रोशन के साथ कई फिल्मस्टार्स के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसमें आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन भी शामिल हैं। बता दें कि कंगना ने इस क्रम में रितिक पर बेहद ही गंभीर आरोप लगाए हैं, लेकिन रितिक अबतक चुप ही है, हालांकि अब उनकी चुप्पी का राज भी पता चल चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खबर है कि रितिक एक रणनीति की वजह से जानबूझकर इस मामले में शांत बैठे है, हालांकि आरोपों पर रितिक की एक्स वाइफ सुजैन ने बिना कंगना का नाम लिए एक ट्वीट कर जवाब देने की कोशिश भी की है। बताया जाता है कि रितिक की लीगल टीम ने उन्हें चुप रहने की सलाह दी है। उनका मानना है कि इस मामले में रितिक का कॉमेंट उन्हें मुश्किल में भी डाल सकता है।

इनसाइड स्टोरी: संजय दत्त की पत्नी मान्यता की सच्ची कहानी!

आपको बता दें कि कंगना ने हाल में दिेए एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि रितिक ने उनके ईमेल अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया, उनके अकांउट से उन्होंने खुद को कई गंदे और भद्दे ईमेल किए, कंगना ने कहा कि मेरे नाम को घटिया और वाहियात मेल रिलीज किए गए। उन्हें आज भी लोग गूगल कर पढ़ते हैं और चटकारे लेते हैं। इस बदतमीजी के लिए मुझे रितिक से माफी चाहिए, इस इंटरव्यू में कंगना ने आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन को लेकर भी कई खुलासे किए थे।

आपको बता दें कि कंगना सिल्वर स्क्रीन पर जल्द ही हंसल मेहता की फिल्म सिमरन में नजर आने वाली हैं, सिमरन इसी महीने 15 तारीख को रिलीज होने वाली है, जिसेक प्रमोशन में कंगना जोर-शोर से लगीं है और इस बीच वह एक के बाद एक कई खुलासे कर रही है।

फिल्म में रोल के लिए इस डायरेक्टर के साथ सोई थी ऐश्वर्या राय बच्चन...

REPORT: ANIRUDH GOPAL  

loading...