Breaking News
  • आज मनाया जा रहा है विश्व मातृभाषा दिवस, इस साल का थीम है 'सतत विकास के लिए भाषाई विविधता और बहुभाषावाद की संख्या'
  • लखनऊ से बिजनोर लौट रहे नूरपुर से भाजपा विधायक Lokender Singh का सड़क हादसे में निधन, दो की मौत
  • लखनऊ: प्रधानमंत्री मोदी द्वारा निवेशकों के शिखर सम्मेलन का उद्घाटन
  • मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी के आरोप में AAP विधायक प्रकाश जरवाल गिरफ्तार
  • PNB घोटाला: जीएम रैंक के अधिकारी Rajesh Jindal गिरफ्तार, 2009 से 2011 के बीच थे शाखा के प्रमुख

'वजह तुम हो' का गाना रिलीज, देखिए 'कामसूत्र' अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का बोल्ड अवतार!

MUMBAI:-  इन दिनों बॉलीवुड भी हॉलीवुड की राह पर निकल गया है।  फिल्मों में बोल्ड सींन देना मानो अब रिवाज हो गया। इन्ही में एक फिल्म है 'वजह तुम हो' जो कि आजकल अपने हॉट गानों और सींस के लिए खबरों की सुर्खियों में बना हुआ है।

तो वहीं इस फिल्म अब और नया गाना रिलीज हुआ है, जो पानी में आग लगाने के लिए काफी है। इस गाने में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं, इतना ही नहीं इस मामले में सना खान भी उनके सामनो फीकी लग रही हैं।

 इस गाने का टाइटल है ‘दिल में छुपा लूंगा’. वैसे तो इस गाने में एक्ट्रेस सना खान के साथ रजनीश दुग्गल रोमांस करते नजर आ रहे हैं, लेकिन गाने में जिसने सबसे ज्यादा ध्याना खींचा है वो हैं शर्लिन चोपड़ा।

जी हां, शर्लिन चोपड़ा और रजनीश दुग्गल के बीच कुछ बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं, जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानों शर्लिन और सना के बीच बोल्डनेस को पार करने की कोई होड़ लगी हो। खैर ये तो फिल्ममेकर्स की जानें, लेकिन गाने की बात करें तो ‘दिल में छुपा लूंगा’ टाइटल वाला ये गाना 70 के दशक में आई देव आनंद और जीनत अमान की फिल्म के गाने ' ऐसे ना मुझे तुम देखो' का रीमेक है।

loading...