Breaking News
  • अमेरिकी विदेश मंत्री पोम्पियो आज करेंगे पीएम मोदी और एस. जयशंकर से मुलाकात
  • WC 2019 : इंग्लैंड को 64 रनों से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा ऑस्ट्रलिया
  • WC 2019 : बर्मिंघम के मैदान पर आज भिड़ेंगे न्यूजीलैंड और पाक
  • राज्यसभा में 26 जून को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देंगे पीएम मोदी
  • केंद्रीय गृहमंत्री शाह 26 जून को जाएंगे श्रीनगर, कल करेंगे बाबा बर्फानी के दर्शन

EX- के अपमान पर बोले विवेक, ये हो ही नहीं सकता...

मुंबई: लोकसभा चुनाव के नतीजे से पहले अपने अविवेकी ट्वीट को लेकर विवादों में घिरे अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने अपना पोस्ट डिलीट करने के साथ ही माफी भी मांगी है। दरअसल, सोमवार को विवेक ने चुनाव और एग्जिट पोल से जुड़े इस मीम शेयर किया। इस मीम में तीन तस्वीरों का एक कोलाज बनाया गया था। इन तीनों तस्वीरों में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन कॉमन थीं, जबकि पहील तस्वीर में ऐश्वर्या का साथ सलमान थे, जिसे ओपिनियन पोल बताया गया था। वहीं दूसरे तस्वीर में ऐश्वर्या के साथ विवेक को एग्जिट पोल कहा गया था जबकि तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या के साथ उनके पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या को रिजल्ट बताया गया था।

हालांकि विवेक ने मजाक के लिहाज से ऐसा पोस्ट किया था, लेकिन सियासी समर में मौके की तलाश में बैठे लोगों ने विवेक के ट्वीट को महिलाओं के अपमान की तरह लिया। कई फिल्मी सितारों ने विवेक की आलोचना की, वहीं महाराष्ट्र महिला आयोग ने भी कार्रवाई के संकेत दिए थे। लेकिन विवेक ने अपने पोस्ट पर सफाई देते हुए साफ किया कि उन्होंने किसी भी महिला का अपना नहीं किया। विवेक ने कहा कि इस तस्वीर में मुझे खुद एग्जिट पोल की तरह दिखाया गया है। ऐसे में यहां अपना तो मेरा हो रहा है।

वहीं एक दिन बाद मंगलवार सुबह  विवेक ने एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि कभी-कभी पहली नजर में जो आपको मजाकिया और विवादित नहीं लगता है उसे अन्य लोग वैसे नहीं देखते। उन्होंने आले लिखा, मैंने 10 साल से भी ज्यादा समय 2000 से ज्यादा अंडर प्रिविलेज बच्चियों को सश्क्त करने के लिए काम किया है। मैं किसी भी महिला का अपमान नहीं कर सकता।

इसके बाद विवेक ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि, अगर मेरे मीम से एक भी महिला को आपत्ति है तो इसे सुधारने की जरूरत है। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। साथ ही उन्होंने बताया कि मैंने ट्वीट डिलीट कर दिया। गौरतलब है कि सलमान और विवेक ओबेरॉय की पहचान बॉलीवुड एक्टर के अलावा ऐश्वर्या राय के एक्स बॉयफ्रेंड के तौर पर भी रही है, जबकि अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या के पति हैं,  जिनकी एक बेटी आराध्या भी है।

loading...