Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • लोकसभा की 543 में से 542 सीटों के चुनावी घमासान
  • लोकसभा चुनाव 2019 के लिए वोटों की गिनती, बड़ी बढ़त की ओर NDA

VIDEO: सेल्फी के दौरान अनुष्का को देख दंग रह गए फैन!

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है। इस फिल्म में अनुष्का के साथ अभिनेता शहरुख खान और अभिनेत्री कौचटरीना कैफ भी मुख्य भुमिका हैं। हालांकि फिल्म से इतर अनुष्का की चर्चा एक और बात को लेकर हो रही है।

दरअसल, हाल ही में सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में अनुष्का का भी मोम स्टैच्यू बनाया गया है। अपनी स्टैच्यू का उद्घाटन करने अनुष्का खुद भी म्यूजियम पहुंची थीं। वैसे तो मैडम तुसाद म्यूजियम में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित, ऐश्वर्या राय और काजोल समेत अन्य कई सितारों का पुतला लगया गया है।

सोनाक्षी के घर ‘नन्हे मेहमान’ की एंट्री, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्व…

लेकिन इन सभी लोगों में अनुष्का का पुतला बेहद ही खास और अन्य सभी से अलग है। म्यूजियम लगने अन्य सितारों के पुतले बोलते नहीं जबकि अनुष्का का बोलने वाला पुतना लगया गया है। जिससे देखने वाला पहली बार में हैरान हुए बिना नहीं रह सकता है।

इनके साथ शादी कर रही हैं राखी सावंत, देखिए कार्ड

गौर हो कि म्यूजियम में लगे लगभग सभी पुतले ऐसे दिखते हैं जैसे सचमुच का ही है। वहीं अनुष्का का पुतला बोलता भी है। म्यूजियम की ओर से एक वीडियो भी जारी किया गया है जिसमें अनुष्का फैन्स को डरा रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि अनुष्का अपने पुतले के पास पुतले की तरह खड़ी हैं। ऐसे में लोग सेल्फी लेने के लिए पास पहुंचे तो अनुष्का चिल्ला पड़ी, इसे पूरे नजारे को देख लोग पूरी तरह से डर जाते हैं।

loading...