Breaking News
  • भागलपुर: सरकारी खाते से राशि की अवैध निकासी मामले की CBI जांच, सीएम ने दिया निर्देश
  • आयकर विभाग ने लालू की बेटी मीसा भारती और उनके पति को पूछताछ के लिए बुलाया
  • उत्तर प्रदेश: 7,500 किसानों को सौंपा गया कर्ज माफी प्रमाण पत्र
  • स्पेन: बार्सिलोना आतंकी हमले में 13 की मौत, 2 संदिग्ध गिरफ्तार
  • तमिलनाडु: पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता की मौत की जांच के आदेश
  • जम्मू-कश्मीर: आतंकी फंडिंग के मामले में व्यापारी ज़हूर वताली गिरफ्तार

बेकाबू होकर विनोद खन्ना ने चबा डाले थे इस एक्ट्रेस के होट, तो फिर...

MUMBAI:- बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना आज हमारे बीच में नहीं है लेकिन फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए आज भी वो देश के कई दिलों पर राज करते है। उस समय भी ऐसी कई अभिनत्रियां थी जो विनोद खन्ना पर फिदा रहती थी।

लेकिन इन सबके बीच विनोद खन्ना की एक हरकत ऐसी होती थी कि ज्यादातर अभिनेत्रियां उनके साथ काम करने से बचना चाहती थी। वो हरकत है विनोद खन्ना की एक्टिंग, दरअसल विनोद जब भी कोई फिल्म की शूटिंग करते थे तो लगता था सब कुछ असल में हो रहा है।

सूत्रों की मानें तो विनोद रोमांटिक सीन करते हुए इतने बेकाबू हो जाते थे कि उनको संभालना मुश्किल हो जाता था। बहुत समय पहले खबरें सामने आई थी कि फिल्म 'दयावान' के दौरान माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमेट सीन देते हुए इतने बेकाबू हो गए थे कि माधुरी के होठ ही चबा डाले थे। फिल्म रिलीज के बाद इस सीन के लिए माधुरी की खूब आलोचना हुई थी।

कहा जाता है कि माधुरी से पहले विनोद की इस शिद्दत का शिकार डिंपल कपाड़िया भी हो चुकी थीं। यह सीन फिल्म 'प्रेम धरम' का था। उस समय विनोद खन्ना के सितारे बुलंदियों पर थे और डबल शिफ्ट में काम करते थे।

इसलिए महेश भट्ट ने यह सीन रात में शूट करने का फैसला किया। सेट की लाइट भी काफी डिम थी। एक्‍शन बोलते ही विनोद डिंपल को किस और हग करने लगे लेकिन जब महेश भट्ट ने कट बोला तो विनोद खन्ना ने सुना नहीं और वो लगातार सीन करते रहे।

इससे डिंपल काफी डर गईं और खुद को विनोद से छुड़ाया और भागकर मेकअप रूम में जाकर छिप गईं। वो विनोद से काफी नाराज थीं। उन्होंने शूट करने से इंकार कर दिया। तब महेश भट्ट ने उनके पास गए और माफी मांगी।

loading...

Subscribe to our Channel