Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद, विद्या अब यहां बिखेरने वाली है जलवां

मुंबई: बॉलीवुड की डर्टी  गर्ल यानि विद्या बालन बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब छोटे पर्दे पर भी धमाल मचाने आ रही है। वो भी अपनी एक शॉर्ट फिल्म से जिसका नाम ‘नटखट’  है। यह विद्या की पहली शॉर्ट फिल्म  है। इस बात की जानकारी विद्या ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस को दी है। जिसका  कप्शन उन्होंने लिखा है, 'मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैंने एक अभिनेत्री के रूप में अपनी पहली शॉर्ट फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इसका नाम नटखट है और एक्टर के साथ-साथ मैं इस फिल्म में बतौर निर्माता भी डेब्यू कर रही हूं। मैने कभी नहीं सोचा कि मैं कभी निर्माता बनूंगी, लेकिन कहानी लिखी थी। लेकिन मुझे कहानी पसंद आई और मैंने रौनी स्क्रूवाला के साथ इसका निर्माण करने का फैसला किया।

फिल्म की कहानी, बलात्कार, घरेलू हिंसा, पुरुषों के एक वक्त पर कई महिलाओं के साथ संबंधों पर बनाई गई है। साथ ही ये फिल्म  मां बाप की परवरिश  पर भी एक बहुत प्यारा संदेश देगी। बता दें कि विद्या ने शूटिंग के पहले दिन ही फैंस को इस बारे मे जानकारी  दी।

विद्या जल्द ही फिल्म मिशन मंगल में नजर आने वाली है। जो 15 आगस्त को रिलिज होने जा रही है।  इस  फिल्म  में  उनके साथ खिलाडी अक्षय कुमार , सोनाक्षी सिन्हा , एक्ट्रस तापसी पन्नु, किर्ती कुल्हारी और बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू कर रही है साउथ की सूपरस्टार नित्या मेनन भी नजर आएंगी. 

REPORT BY:PARUL SHARMA

loading...