Breaking News
  • केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने नई metrorailpolicy को मंजूरी दी
  • मध्यप्रदेश: स्थानीय निकाय चुनाव में BJP की जीत
  • केरल के कथित धर्मांतरण मामले की जांच NIA के हवाले: सुप्रीम कोर्ट
  • दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों में फैला स्वाइन फ्लू- अबतक 600 लोगों की मौत
  • सिंचाई परियोजनाओं के लिए 9,020 करोड़ रुपए की अतिरिक्त राशि मंजूर
  • अमेरिका ने हिजबुल मुजाहिदीन को विदेशी आतंकी संगठन घोषित किया

शाहरुख खान को वाराणसी पुलिस का नोटिस- चुकाने होंगे 5.59 लाख

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ आज शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन इधर खबर है कि इसी फिल्म को लेकर वाराणसी पुलिस ने शाहरुख खान को नोटिस भेज कर 5.59 लाख रुपये चुकाने को कहा है। बता दें कि यह मामला फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा है।

आपको बता दें कि अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पिछले दिन शाहरुख खान वारणसी पहुंचे थे, इस दौरान खान के साथ फिल्म की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और निर्देशक इम्तियाज अली के साथ भोजपुरी गायक और बीजेपी नेता मनोज तिवारी भी मौदूज थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वाराणसी में फिल्म के प्रमोशन के दौरान कलाकारों के सुरक्षा में 224 पुलिसकर्मियों की तौनाती की गई थी।

मीडिया रिपोटर्स के अनुसार एसएसपी आरके भारद्वाज का कहना है कि अशोका इंस्टीट्यूट की ओर से महज 51 हजार 132 रुपये ही दिए गए हैं, जबकि इस मौके पर पुलिस वालों की सैलरी 6.11 लाख बनती है। बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान खान अशोका इंस्टीट्यूट भी पहुंचे थे।

हालांकि एसएसपी के बयान को लेकर कार्यक्रम के संयोजकों का कहना है कि सुरक्षाकर्मियों के लिए पहले से तय किए गए 51 हजार रुपये का भुगतान पुलिस विभाग को कर दिया गया है। लेकिन इधर बकाया नहीं चुकाए जाने को लेकर विभाग की और से संस्‍थान को 5.59 लाख रुपये चुकाने के लिए नोटिस जारी किया गया है।

बता दें कि इस बकाये को लेकर कार्यक्रम संयोजकों ने कहा कि हमने पुलिस विभाग से अपील की है कि बकाया का नोटिस शाहरुख खान और उनकी टीम को भेजा जाए, क्‍योंकि उनकी पूरी टीम अन्‍य कार्यक्रमों के सिलसिले में यहां बाद में भी रुकी रही, जबकि हमारा कार्यक्रम केवल एक घंटे के लिए था जिसके लिए हमले 51 हजार 132 रुपये का भुगतान कर दिया है।

loading...

Subscribe to our Channel