Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

#MeToo के तहत अब इस एक्टर ने लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप, कहा- ‘उसने मुझे अपने पास बुलाया और...’

नई दिल्ली : #MeToo कैंपेन के तहत आपने अब तक कई ऐसी महिलाओं को बारे में जाना होगा जिनके साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट किया गया था। अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ता जा रहा हैं लेकिन वह नाम किसी महिला का नहीं बल्कि एक टीवी एक्टर है। इस एक्टर ने एक राइटर पर यह इल्जाम लगाया हैं कि उस राइटर ने उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की थी।

साजिद खान पर शोषण का आरोप लगाने वाली सोनाली की इस शो में एंट्री

कौन था वह एक्टर

वह एक्टर हैं टीवी जगत के फेमस एक्टर राहुल राज सिंह। राहुल ने बॉलीवुड राइटर मुश्ताक शेख पर यह गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि , ''बॉलीवुड के प्रभावशाली शख्स माने जाने वाले मुश्ताक शेख कुछ प्रोजेक्ट्स के चलते घंटों तक मेरे साथ मीटिंग करने लगे। दो-तीन मुलाकातों के बाद उन्होंने मुझे देर रात 3 से 4 बजे कॉल करना शुरू कर दिए। इसी बीच, एक बार शेख ने मुझे 11 बजे एक कॉफी शॉप पर बुलाया, जहां से वो मुझे अपने घर ले आए और अपने घर के अंदर कमरे में ले गए।''

नवरात्री पर दिखा मोनालिसा का दिलकश अंदाज, किया ये काम

राहुल ने आगे बताया, 'इस दौरान काफी बातचीत के बाद मुश्ताक शेख ने मुझसे कहा कि मैं तुम्हारे साथ कुछ ऐसा करने जा रहा हूं जिसे तुम बहुत एन्जॉय करोगे। यह अलग होगा, लेकिन तुम्हें पसंद आएगा। यह सुनकर मैं डर गया और मैंने शेख से कहा कि मैं आपके परिवार को जानता हूं। मैं आपकी पसंद के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन आपका दोस्त हूं और हर रिश्ता सेक्स के बारे में नहीं कहता।'' इस दौरान शेख ने कहा, ''चिंता मत करो ! अगली बार तुम तैयार रहोगे।''

‘भाभी जी घर पर हैं‘ की ‘गोरी मेम’ रह चुकी हैं फेमिना कवर गर्ल

राहुल ने यह दावा किया कि इसी घटना के बाद से उनके हाथ से कई टीवी शो निकलते गए क्योंकि उन्होंने शेख के साथ सोने से मना कर दिया था।

टीवी एक्टर राहुल ने बताया, ''मुझे टीवी सीरियल अंबर धारा के लिए चुना गया था। उस दौरान मैं नेशनल टेलीविजन पर काफी फेमस था। इसी बीच मुश्ताक ने मुझे फोन लगाकर कहा कि उसने ही मुझे रोल के लिए चुना है जिससे मेरा आत्मविश्वास खत्म हो गया।'' राहुल ने कहा, 'मैं हर माह 3-4 लाख रुपए कमाने लगा था, लेकिन अब टीवी इंडस्ट्री से दूर हुए 10 साल हो गए हैं। इसके पीछे वजह है मुश्ताक शेख।' आपको बता दें कि इससे पहले भी सैफ अली खान और साकिब कुरैशी के बाद मीटू मूवमेंट के तहत ऐसा खुलासा करने वाले राहुल राज पहले पुरुष हैं।

बिकिनी में इस हॉलीवुड अभिनेत्री का किलर फोटोशूट, लग रही तीखी मिर्च, देखिए तस्वीरें

loading...