Breaking News
  • 18वां कारगिल विजय दिवस आज- शहीद सैनिकों को नमन कर रहा है देश
  • फसल बीमा से जुडी कम्पनियाँ नुकसान का फ़ौरन आंकलन करें- मोदी
  • पाकिस्तानी आतंकवादी मोहम्मद कोया को कर्नाटक कोर्ट से 7 साल की सजा
  • भारत-श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच गाले में आज रंगना हेराथ संभालेंगे कप्तानी, चांदीमल बाहर
  • बाढ़ प्रभावित गुजरात में हवाई सर्वेक्षण के बाद पीएम ने किया 500 करोड़ का ऐलान
  • राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का चीन दौरा- BRICS देशों की बैठक में लेंगे हिस्सा

इस बहू ने इवेंट के दौरान सबके सामने ही फूंक दिया सिगरेट और....


मुंबई: सिगरेट पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकार है, इसकी जानकारी होते हुए लोग सिगरेट पीते है और अपनी जान जोखिम में डालते हैं। लड़कों के साथ-साथ अब लड़कियों पर भी सिगरेट का नशा सर चढ़ कर बोलने लगा है।  वैसे अगर फिल्मी दुनिया बॉलीवुड की बात करें तो यहां एक्टर और एक्ट्रेस के लिए सिगरेट पीना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन अब तो टीवी की दुनिया में भी एक्ट्रेस पर सिगरेट का भूत सवार हो चला है।

दरअसल अभी पिछले दिनों मुंबई मे टैली कैलेंडर 2017 लॉन्च हुआ है, जहां कईं टीवी स्टार्स को आमंत्रित किया गया, जिसमें टीवी एक्ट्रेस सारा खान भी पुहंची। इवेंट के दौरान सारा खान ने एक एक सिगरेट निकाली और जिंदगी को हवा में उड़ाती दिखीं।

सारा को ऐसा करता देख वहां मौजूद अन्य कलाकारों की तो मानो हवा की निकल गई। लेकिन सारा का सिगरेट प्रेम तो देखिए कि वह अपने दोस्तों के साथ सेल्फी लेते हुए भी जलती सिगरेट पीती रहीं, यहीं नहीं मीडिया के कैमरों का भी कोई इसर सारा पर नहीं हुआ।

खबरों की माने तो सारा खान टीवी सीरियल बिदाई में काम करती थी, इस सीरीयल की ममद से वह काफी लोकप्रिय भी हुई, लेकिन इस सीरीयल के खत्म होने के बाद सारा को सिगरेट पीने की लत लग गई, जो अब छुटने का नाम ही नहीं ले रहा।

loading...