Breaking News
  • नमो एप के जरिए पीएम मोदी ने की सौभाग्य योजना के लाभार्थियों से बात
  • उत्तराखंड: टेहरी जिले में चम्बा-उत्तरकाशी मार्ग पर बस खाई में गिरी, 10 की मौत, तई घायल
  • आडवाणी के करीबी चंदन मित्रा ने बीजेपी से दिया इस्तीफा, टीएमसी में हो सकते हैं शामिल
  • ग्रे. नोएडा बिल्डिंग हादसे में अबतक 8 की मौत, अथॉरिटी प्रोजेक्ट मैनेजर समेत 3 सस्पेंड

एक्ट्रेस बोली- सेट पर घंटो तक रोते और चिल्लाते हुए...

नई दल्ली: टीवी शो 'बेलन वाली बहु' इन दिनों टेलीविजन पर दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है, इस बीच हाल ही में इस शो की स्टार कास्ट दिल्ली पहुंची थी, जहां उन्होंने ठंडे के मौसन के साथ-साथ स्वादिष्ट भोजन का भी आनंद उठाया।

इस बीच आपको एक खास जानकारी दे दें कि सीरियल की अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा रसोई में प्रवेश करने के लिए मां से 500 रुपये रिश्वत ली, और फिर उसके बाद ही खाना बनाने की कोशिश की। धारावाहिक में क्रिस्टल डिसूजा खाना बनाते नजर आ रही है। लेकिन वास्तिकता में उन्हें रोटी बनाने तक नहीं आती है।

‘किन्नर बहू’ की बोल्ड तस्वीरें- सोशल मीडिया पर लगी आग!

क्रिस्टल ने कहा कि मैं रसोई में खाना बनाने के लिए अपनी मां से 500 रुपये की रिश्वत लेती थी। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि वे हर तरह के नक्शे बना सकती हैं। आपको बता दे इस शो में क्रिस्टल डिसूजा और धीरज सरना मुख्य किरदार निभा रहे है। शो में क्रिस्टल रूपा अवस्थी का किरदार निभा रही है।

बता दें कि क्रिस्टल पहली बार ऐसा कॉमेडी किरदार निभा रही है, ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि ऐसे किरदार निभाने में उन्हें कोई परेशानी हुई या नही, तो उनहोंने बताया कि, मेरे लिए यह वैरायटी है, ऑडियंस मुझे अलग-अलग किरदार में देख रही है, तो उनके लिए भी कुछ नया और बदलाव है, पहले जहां मैं 12 घंटे रोती-चिल्लाती थी, अब मैं यहां इतनी ही देर हंसती हूं, तो मेरे लिए बड़ा चेंज है’।

इस लेखिका ने बोल्ड शब्दों में बताया पति के साथ सबंधों की बात!

इसके साथ ही अभिनेत्री ने बताया कि इस रोल को मैं काफी इंजॉय कर रही हूं और एक ऐक्टर के तौर पर मेरी ग्रोथ हो रही है।

इस एक्ट्रेस को मीका ने किया था ऐसा किस- अब किसिंग से लगता है डर, पीनी पड़ी शराब...

loading...