Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

हनीमून एन्जॉय कर रही हैं ममता की नुसरत

MUMBAI: बांग्ला एक्ट्रेस से TMC सांसद बनीं नुसरत जहां, राजनीति में कदम रखने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं । नुसरत शादी के बाद पहले ही दिन मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहनकर संसद पहुंचीं थी...जिसके लेकर वो ट्रोल हुईं थी । हालांकि, नाराज लोगों को नुसरत ने अपने ही अंदाज में सटीक जवाब भी दिया । वहीं अब नुसरत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं । इस बार उनके चर्चा में आने का कारण ट्रोलर्स नहीं बल्कि उनका हनीमून है । जी हां, शादी के लगभग दो महीनों बाद नुसरत हनीमून मनाने निकली हैं । जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है ।

नुसरत अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर हनीमून मनाने पहुंचीं है, इस दौरान की कई तस्वीरें नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर भी शेयर की है । तस्वीरों में नुसरत को वेस्टर्न आउटफिट्स में देखा जा सकता है ,और वो हमेशा की तरह स्टाइलिश लग रही हैं, इसके साथ ही तस्वीर शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा, 'बेहतर होगा कि आपका सिर बादलों में हो और आपको पता हो कि आप कहां हो, स्वर्ग जगहों से नहीं बल्कि खूबसूरत पलों, जुड़ाव में, वक्त की चमक में मौजूद होता है'।

आपको बता दें कि, नुसरत हनीमून के लिए किस जगह पर है इसका खुलासा नहीं हुआ है । लेकिन नुसरत को इन तस्वीरों पर ढेरों कमेंट्स मिल रहे हैं । हर किसी को नुसरत का ग्लैमसर अवतार पसंद आ रहा है, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें कमेंट्स में संसद के कामों की याद भी दिलाई है।

loading...