Breaking News
  • छत्तीसगढ विधानसभा चुनाव के दूसरे और आखिरी चरण के लिए मतदान
  • CBI विवाद: SC में सीवीसी की रिपोर्ट और निदेशक वर्मा के जवाब की सुनवाई 29 नवंबर तक टाली
  • महाराष्ट्र: पुलगांव में सेना के हथियार डिपो में धमाका, 4 की मौत
  • जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद, दो घायल

इंटरनेट पर लीक हुई सबसे महंगी हिंदी फिल्म

मुंबई: आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दिवाली के 1 दिन बाद यानि 8 नवंबर को रिलीज हुई। मल्टीस्टारर फिल्म से जुड़ी बुरी खबर सामने आई है। ठग्स रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है।

पाइरेसी के लिए फेमस वेबसाइट तमिल रॉकर्स पर इसे लीक किया गया है। वेबसाइट पर ठग्स को तीनों भाषाओं में HD क्वॉलिटी में अपलोड किया गया है। लीक से गुस्साए फैंस ने तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल Tamil Film Producers Council (TFPC) से लीक के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है।

ठग्स से पहले इस महीने रिलीज हुई दक्ष‍िण के सुपरस्टार विजय की फिल्म सरकार को लीक किया गया था। शिकायत के बाद काउंसिल ने थियेटर मालिकों को हॉल के अंदर लोगों के कैमरा और मोबाइल फोन लाने पर पाबंदी लगाने की बात कही थी।

दूसरी तरफ, ठग्स रिलीज के साथ सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार हो गई है। फिल्म क्रिटिक्स और दर्शक मूवी को वाहियात और निराशाजनक बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर आमिर की मूवी का मजाक बनाते हुए मीम्स वायरल हो रहे हैं। नेगेटिव कमेंट्स के बाद मूवी के ऑनलाइनक लीक होने का असर यकीनन ही ठग्स की कमाई पर पड़ेगा।

सबसे महंगी हिंदी फिल्म है ठग्स

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान करीब 240 करोड़ के बजट में बनी है। ये यशराज बैनर की और बॉलीवुड की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म बताई गई है। इससे पहले यह रिकॉर्ड "पद्मावत" के नाम था। पद्मावत का बजट करीब 210 करोड़ रुपए बताया गया था। हालांकि, 2।0 और बाहुबली 2 को दक्ष‍िणी भाषा की फिल्म होने के नाते इससे अलग रखा गया है।

loading...