Breaking News
  • आज होगा योगी सरकार के कैबिनेट का विस्तार, नए चेहरों को मिल सकती है जगह
  • G7 शिखर सम्मेलन में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने की पीएम मोदी से कश्मीर मुद्दे पर वार्ता की पेशकश
  • MP के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का निधन, राज्य में तीन दिवसीय शोक की घोषणा की
  • INX मीडिया मामले में चिदंबरम पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, कुछ देर में SC में सुनवाई

इंटरनेट पर लीक हुई सबसे महंगी हिंदी फिल्म

मुंबई: आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दिवाली के 1 दिन बाद यानि 8 नवंबर को रिलीज हुई। मल्टीस्टारर फिल्म से जुड़ी बुरी खबर सामने आई है। ठग्स रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है।

पाइरेसी के लिए फेमस वेबसाइट तमिल रॉकर्स पर इसे लीक किया गया है। वेबसाइट पर ठग्स को तीनों भाषाओं में HD क्वॉलिटी में अपलोड किया गया है। लीक से गुस्साए फैंस ने तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल Tamil Film Producers Council (TFPC) से लीक के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है।

ठग्स से पहले इस महीने रिलीज हुई दक्ष‍िण के सुपरस्टार विजय की फिल्म सरकार को लीक किया गया था। शिकायत के बाद काउंसिल ने थियेटर मालिकों को हॉल के अंदर लोगों के कैमरा और मोबाइल फोन लाने पर पाबंदी लगाने की बात कही थी।

दूसरी तरफ, ठग्स रिलीज के साथ सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार हो गई है। फिल्म क्रिटिक्स और दर्शक मूवी को वाहियात और निराशाजनक बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर आमिर की मूवी का मजाक बनाते हुए मीम्स वायरल हो रहे हैं। नेगेटिव कमेंट्स के बाद मूवी के ऑनलाइनक लीक होने का असर यकीनन ही ठग्स की कमाई पर पड़ेगा।

सबसे महंगी हिंदी फिल्म है ठग्स

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान करीब 240 करोड़ के बजट में बनी है। ये यशराज बैनर की और बॉलीवुड की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म बताई गई है। इससे पहले यह रिकॉर्ड "पद्मावत" के नाम था। पद्मावत का बजट करीब 210 करोड़ रुपए बताया गया था। हालांकि, 2।0 और बाहुबली 2 को दक्ष‍िणी भाषा की फिल्म होने के नाते इससे अलग रखा गया है।

loading...