Breaking News
  • 18वां कारगिल विजय दिवस आज- शहीद सैनिकों को नमन कर रहा है देश
  • फसल बीमा से जुडी कम्पनियाँ नुकसान का फ़ौरन आंकलन करें- मोदी
  • पाकिस्तानी आतंकवादी मोहम्मद कोया को कर्नाटक कोर्ट से 7 साल की सजा
  • भारत-श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच गाले में आज रंगना हेराथ संभालेंगे कप्तानी, चांदीमल बाहर
  • बाढ़ प्रभावित गुजरात में हवाई सर्वेक्षण के बाद पीएम ने किया 500 करोड़ का ऐलान
  • राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का चीन दौरा- BRICS देशों की बैठक में लेंगे हिस्सा

2018 की सबसे खतरनाक फिल्म- महानायक के साथ आमिर और कटरीना भी


मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री कटरीना कैफ के साथ महानायक अमिताभ बच्चन की एक फिल्म आने वाली है, इस फिल्म में इन कलाकारों के साथ फातिमा शेख भी दिखेंगी। इन नामी कलाकारों के इस फिल्म का नाम ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ है, जिसकी चर्चा अभी से जोरो पर है, ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म साल 2018 की सबसे लोकप्रिय फिल्म होगी।

इस फिल्म में कटरीना के रोल को लेकर कई तरह के अफवाह पहले ही उठ चुकी है, हालांकि एक बार फिर से मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म में कटरीना एक भारतीय महिला के रोल में दिखेंगी जो पुराने जमाने की महिला हैं, जबकि इससे पहले खबर थी कि इस फिल्म में कटरीना ब्रिटिश महिला के रोल में दिखेंगी।

कोहली के लिए मुसीबत बने क्रिस गेल !

तो वहीं कुछ खबरों में बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कटरीना एक राजकुमारी का किरदार निभाएंगी। फिल्म में कटरीना का किरदार एक योद्धा का है। कटरीना के लूक को लेकर कहा जा रहा है कि कटरीना के नाक में एक नथ होगी जबकि उनके कपड़े पुराने और नए जमाने की मिली जुली तस्वीर पेश करेगी।

ऐसे होते हैं कम्युनिस्ट और इतना खतरनाक है उनकी विचारधारा !

आपको बता दें कि इस फिल्म से पहले कटरीना की एक फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर के साथ आ रही है। कटरीना-रणबीर की फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज होगी। खबर है कि इस फिल्म के बाद कटरीना अपनी नई फिल्म की शूटिंग करेंगी।

VIDEO:- राजस्थान में पैदा हुआ नन्हा GST, देखिए ये रिपोर्ट

 

loading...