Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

रैपर हार्ड कौर के इस बयान से भारत में बवाल, की PM मोदी और गृहमंत्री शाह पर अभद्र टिप्पणी

नोएडा : अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहनेवाली रैपर हार्ड कौर ने एक बार फिर एक ऐसा विवादित बयान दे दिया है, जिससे पूरे भारत में हंगामा मचा हुआ है। हार्ड के इस बयान को लेकर बीजेपी के कई नेतागण उससे माफी मांगने की बात तक कह चुके है, लेकिन उसके तरफ से ऐसी कोई माफी नहीं मांगी गई है।

बता दें कि हार्ड ने अपना एक वीडियो प्रो खालिस्तानियों के साथ जारी किया है, जिसमें वह भारत से अलग खालिस्तान की असंवैधानिक मांग कर रही हैं। वीडियो में कौर ने कहा कि,'' यह हमारा हक है जिसे लेकर रहेंगे। यह वाला 15 अगस्त सिखों के लिए स्वतंत्रता दिवस नहीं है और इसलिए 15 अगस्त को हम सभी खालिस्तानी झंडे फहराएंगे।''

इसके साथ ही उन्होंने अपने इस वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्ति जनक भाषा का भी इस्तेमाल किया है। जिसमें हार्ड कौर ने दोनों को 'डरपोक' कहा है।

आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं जब उन्होंने कोई विवादित बयान दिया हो। इससे पहले भी वह कई नेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर चुकी है। बता दें कि इसी साल जून महीने के दौरान हार्ड कौर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी, जिसमें उसने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें 'रेपिस्ट' और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को 'आतंकवादी' कहा था। कौर की इस पोस्ट के बाद उसे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। जिस मामले में हार्ड कौर के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है।

loading...