Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

धारा 370 फिल्म में आग लगा देगी ये हिरोइन

Mumbai: बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत इन दिनो अपनी शादी वाले फोटो शूट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं । तो वही इस बार राखी अपनी अपकमींग फिल्म ‘धारा 370’ में नज़र आने वाली हैं । धारा 370 को जम्मू-कश्मीर से हटाने पर राखी ने पीएम नरेंद्र मोदी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए धन्यवाद दिया हैं ।

दरअसल, राखी सावंत ने अपनी आनेवाली फिल्म 'धारा 370' के लिए खुशी जताई है । राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो पोस्ट किया है । इस विडियो में वह बोलती नजर आ रही हैं, 'कश्मीर मुद्दा, धारा 370 । मोदी जी थैंक यू सो मच, हमारा कानून वहां पर लागू हो गया है । कश्मीर हमारा हो गया है । मुझे आप पर बहुत गर्व है मोदी जी । आप बेस्ट हैं । आपके जैसा कोई नहीं । हमारा पीएम कैसा हो- मोदी जी जैसा हो । मुझे अपनी फिल्म 'धारा 370' के अपने प्रड्यूसर डायरेक्टर पर भी बहुत गर्व है, कि इस फिल्म में उन्होंने मुझे कास्ट किया । धारा 370 की शूटिंग कूलू में की गई हैं और बहुत जल्द ये फिल्म लेकर हम आ रहे हैं । सबसे पहले हमने मुद्दा उठाया 'धारा 370' का और मोदी जी को शुक्रिया कि आपने मेरी बात सुनी और आपने कानून लागू कर दिया’

बता दें, कि हाल ही में राखी अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए ऊँची घाटी की वादियों में थीं । जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद पर बन रही ‘धारा 370’ फिल्म का डायरेक्ट राकेश सावंत कर रहे हैं । इस फिल्म में मनोज जोशी, हितेन तेजवानी, देव गिल, अंजली पांडे, पंकज धीर के अलावा जरीन बहाव भी नजर आएंगी ।

loading...