Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

नाना पाटेकर के बाद अब इस कॉमेडियन स्टार पर भी लगा ये घिनौना आरोप, भेजता था...

नई दिल्ली : देश अभी बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के आरोप-प्रत्यारोप की खबर पढ़ ही रहा था कि अब एक और कॉमेडियन स्टार यौन शोषण के आरोप से घिरता नज़र आ रहा है। आपको बता दे कि इस स्टार ने अपने एक्टिंग के दम पर कई सुपरहीट शो दिए हैं। इसके एक्टिंग के कारण लोग इसे काफी पसंद करते थे, लेकिन अब जिस तरह उन पर यौन शोषण का आरोप लगा हैं। जिससे उनके फैंस काफी शॉक्ड हैं।

Video : काजल को देखते ही खेसारी ने ये क्या कहा, जिससे काजल...

आपको बता दें कि उस कॉमेडी स्टार का नाम उत्सव चक्रवर्ती है। जिस पर कई महिलाओं ने यौन शौषण का आरोप लगाया हैं। कई लड़कियों ने तो यहां तक दावा किया हैं कि उत्सव अपने जननांग की तस्वीर भेजकर उनसे न्यूड की तस्वीर मांगता था। अब आप यह सोच रहे होंगे कि कोई एक्टर इतना भी गिर सकता है। आइये हम आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला

सपना के घर मस्ती करने पहुंचा यह युवक तो सपना ने मारी लात, देखिए वीडियो

दरअसल ये पूरा मामला गुरुवार की दोपहर लगभग 11.30 बजे एक ट्वीट से शुरु हुआ था। जिसमें उत्सव ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से ऑस्ट्रेलिया की एक गुटखा कंपनी की निंदा की थी। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में एक क्रूज़ में एक गुटखा कंपनी के 1300 कर्मचारियों द्वारा हुड़दंग और लड़कियों से बदतमीज़ी की चर्चा की जा रही थी। जिसके बाद उत्सव ने उस कंपनी की निंदा की थी। उत्सव की इस ट्वीट के बाद महिलाओं ने उन्हें आड़े हाथों लिया और उनके खूबसूरत चेहरें के पीछे छिपे वाहियात शख्स की पहचान को उजागर किया।

फिल्मों मे आने से पहले बैन फिल्मों मे काम करती थी ये 5 एक्ट्रेस

  

क्या लिखा महिलाओं ने

सबसे पहले एक ट्विटर यूज़र ने लिखा, ''मैंने अपने टाइमलाइन पर ये ट्वीट देखा। भारतीय पुरुषों द्वारा महिलाओं के शोषण पर तुम्हारी टिप्पणी बेहद दिलचस्प है।'' जिसके बाद उस लड़की ने अपनी आपबीती ट्वीट की और लिखा, ''मैं चाहती हूं कि सभी जानें उत्सव बहुत ही निहायत गंदा इंसान है। उसने मुझे अपने जननांग की तस्वीर भेजी। इसके बाद अपने करियर का हवाला देते हुए गिड़गिड़ाने लगा कि मैं किसी को इस बारे में ना बताऊं। इसके बाद मैंने कॉमेडी जगत के कुछ प्रभावशाली लोगों को भी इसकी जानकारी दी। लेकिन कुछ नहीं हुआ। मैं आपको बताती हूं कि उसने और भी क्या-क्या किया है।''

OMG : बैकलेस शॉपिंग करती आई यह अभिनेत्री, वीडियो भी ऐसा कि...

इसके बाद इस यूज़र ने एक के बाद एक कई स्क्रीनशॉट्स ट्वीट किए जिनमें कई महिलाओं ने उत्सव पर उत्पीड़न के आरोप लगाए। पढ़िए वो ट्वीट जिस पर महिलाओं ने उत्सव के खिलाफ ये घिनौना आरोप लगाया है।

गरीब फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस, आज बन चुकी है...

आपको बता दे कि उत्सव पहले AIB के लिए काम करते थे। जिनके वीडियो आप यूट्यूब पर देख सकते है।

ये यूट्यूब जगत के एक शानदार सीतारें थे, जो कि अब अपने ही गलत कामों की वज़ह से डूबता जा रहा है। हालांकि उत्सव ने अपने इस गलत रवैये के लिए माफी मांगी है।

VIDEO : डांस करते-करते अचानक धड़ाम से गिरीं जैकलीन, कर रहीं थी ऐसी हरकत... 

loading...