Breaking News
  • कोहरे की वजह से दिल्ली आने-जाने वाली 15 ट्रेनें रद्द, 39 देरी से
  • मेघालय,त्रिपुरा और नागालैंड में विधानसभा चुनाव तारीखों की आज होगी घोषणा
  • नाइजीरिया: मदुईगिरी आत्मघाती बम धमाके में 12 की मौत, कई घायल
  • एक दिवसीय क्रिकेट में 'क्रिकेटर ऑफ द इयर' का खिताब विराट कोहली के नाम

एक दिन में इतना कमाते है ये चाइल्ड एक्टर्स

MUMBAI:- फिल्मे हो या फिर टीवी सीरियल उनकी जान होते है कहानी के मुख्य किरदार। यदि आपकी फिल्म या फिर कहाँनी के मुख्य किरदार दमदार है तो हर कोई उन्हें देखना पसंद करता है। फिल्म या फिर सीरियरल में लीड एक्टर्स सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित करते हैं।

चम्मच चोर निकले ममता के साथ लंदन गए बंगाल के पत्रकार!

क्योंकि हम उनकी अदाकारी को पहले भी कई बार देख चुके होते है। आज के समय में छोटे पर्दे पर भी हमें काफी बदलाव देखने को मिल रहे है। फिल्मे हो या फिर कोई सीरियल इनमे कम करने वाले चाइल्ड एक्टर किसी स्टार से कम नहीं है। सभी चाइल्ड एक्टर की अदाकारी को काफी पसंद किया जाता है, अपनी छोटी सी उम्र में बेहतरीन अभिनय करने वाले यह एक्टर की फीस जान आप हैरान हो जायेंगे।

रुहानिका धवन

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है रुहानिका धवन का जिनको स्टार प्लस के मशहूर शो ये है मोहब्बतें में अपना बेहतरीन अभिनय दिखाया है. रुहानिका प्रतिदिन अभिनय के 25 हजार रुपये लेती हैं.

जब रेखा ने सरेआम उतारे थे सारे कपड़ें, इस एक्टर के साथ तोड़ी हदें

हर्शाली मल्होत्रा

बॉलीवुड के सुलतान कहे जाने वाले सलमान की की सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्शाली मल्होत्रा ने बजरंगी भाईजान में बेहतरीन अभिनय किया था. उनकी अदाकारी को देखकर हर कोई उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे है की कब वह अपनी अगली फिल्म साइन करने वाली है. जानकारी के अनुसार फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाने के लिए निर्देशकों ने अभिनय के लिए उन्हें लाखों रुपये दिए थे.

अफान खान

मशहूर चाइल्ड एक्टर अफान खान कलर्स टीवी के शो पहरेदार पिया की में रतन सिंह का महत्वपूर्ण किरदार अभिनय करते थे. उन्हें एक दिन के 40 हजार रुपये दिए जाते है.

आर्यन प्रजापति

धारावाहिक इशकबाज जो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है उसमे साहिल का किरदार निभाने वाले आर्यन प्रजापति प्रतिदिन 12 हजार रुपये लेते हैं.

लॉन्च: जाने कैसा है Galaxy A8+, कीमत और फीर्चस...

मिखाइल गांधी

मास्टर ब्लास्टर की बायोपिक फिल्म में सचिन तेंदुलकर के बचपन का किरदार निभाने वाले मिखाइल गांधी को सचिन बायोपिक के लिए 300 से अधिक बच्चों ने ऑडिशन में से चुना गया था. हलाकि अभी तक इस फिल्म में उन्होंने कितनी रकम ली है इस बात का पता नहीं चला है लेकिन कहा जा रहा है की उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मोती रकम जरूर ली होगी.

हर्ष मयर

फिल्म आई एम कलाम में अभिनय करने वाले हर्ष मयर आज के समय में एक जाना माना नाम बन गया है. आलोचकों के बावजूद उन्हें काफी सराहा भी गया है. जानकारी के अनुसार महज 21 दिनों की शूटिंग के उन्हें 1 लाख रुपये दिए गए थे.

दीया चलवाड़

दीया चलवाड़ में किक, पिज्जा और रॉकी जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. वह एक दिन की शूटिंग के लिए लगभग 25,हजार रूपये लेती है. एक महीने में दिया 7,75,000 रुपये कमाती है. विज्ञापनों में वह एक दिन के लगभग 50, से 60,हजार रुपये लेती है.

loading...