Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

इन जोड़ियों की सगाई तो हुई पर शादी तक ना पहुंच पाएं

मुंबई: ग्लैमर जगत रिश्ते को लेकर हमेशा से ही कच्चा रहा है। यहां पर रिश्ते कब और कितने दिन तक टिके, कोई भरोसा नहीं होता है। शादी के कुछ दिनों बाद ही ग्लैमर इंडस्ट्री में बहुत से कपल कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी देते नजर आते हैं।

बॉलीवुड और टीवी सितारों में बहुत सी जोड़ियां ऐसी भी हुई हैं जिन्होंने सगाई तो की लेकिन बात शादी तक ना पहुंच सकी।

अक्षय कुमार-शिल्पा शेट्टी

शादी करने से पहले अक्षय कुमार के कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ अफ़ेयर रहे हैं, जिनमें से एक शिल्पा शेट्टी भी हैं। साल 2000 से पहले अभिनेत्री शिल्पा की अक्षय के साथ सगाई हो गई थी लेकिन बाद में किन्हीं मसलों को लेकर यह कपल अलग हो गया। कहा जाता है कि अक्षय ही शिल्पा से शादी करने को लेकर पीछे हट गए। अलग होने के बाद जहां अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली, वहीं शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के शादी की।

अभिषेक बच्चन-करिश्मा कपूर

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर का रिश्ता बच्चन परिवार और कपूर परिवार की साझेदारी से तय हुआ था। 2003 में अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर इनकी सगाई हो चुकी थी लेकिन सगाई के बाद कपूर परिवार के बच्चन परिवार से कुछ संबंध खराब हो गए, जिसके चलते यह कपल शादी नहीं कर पाया। अलग हो जाने के बाद अभिषेक ने विश्व सुंदरी ऐश्वर्या से शादी कर ली, वहीं करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर(पूर्व पति) से विवाह कर के घर बसा लिया।

शिल्पा शिंदे-रोमित राज

पिछले बिग बोस सीजन की विजेता टीवी कलाकार शिल्पा शिंदे की शादी टीवी अभिनेता रोमित राज से तय हुई थी। दोनों ने कुछ धारावाहिकों में भी साथ काम किया था, जिसके बाद इनकी नजदीकियां बढ़ी थी। साल 2009 में यह जोड़ी शादी भी करने वाली था लेकिन बताया जाता है कि तय तारीख से कुछ दिनों पहले ही शिल्पा ने रोमित से शादी तोड़ दी।

loading...