Breaking News
  • 18वां कारगिल विजय दिवस आज- शहीद सैनिकों को नमन कर रहा है देश
  • फसल बीमा से जुडी कम्पनियाँ नुकसान का फ़ौरन आंकलन करें- मोदी
  • पाकिस्तानी आतंकवादी मोहम्मद कोया को कर्नाटक कोर्ट से 7 साल की सजा
  • भारत-श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच गाले में आज रंगना हेराथ संभालेंगे कप्तानी, चांदीमल बाहर
  • बाढ़ प्रभावित गुजरात में हवाई सर्वेक्षण के बाद पीएम ने किया 500 करोड़ का ऐलान
  • राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का चीन दौरा- BRICS देशों की बैठक में लेंगे हिस्सा

सेक्स रैकेट में लिप्त थी ये खूबसूरत अभिनेत्रियां !


मुंबई: मौजूदा समय में फिल्म अभिनेत्रियां पैसा कमाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है, इसका अंदाजा आप फिल्मों में बोल्ड और न्यूड सीन को देखकर लगा सकते हैं। लेकिन पैसा कमाने की इसी भूख के कारण अभिनेत्रियां सेक्स रैकेट से भी जुड़ जाती है। ऐसा हम नहीं कह रहे है, इसके सबूत के तौर पर आज कई ऐसे नाम बताने जा रहा है जो सेक्स रैकेट में पकड़ी गई है।

ऐसी अभिनेत्रियों में ज्यादातर नाम साउठ फिल्मों की अभिनेत्रियों के लिए जाते हैं, जो पकड़े जाने के बाद पारिवारिक तंगी और पैसों की कमी का रोना रोती हैं।

सेक्स रैकेट में लिप्त थी ये खूबसूरत अभिनेत्रियां !

श्वेता बसु प्रसाद- ये किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, क्योंकि इन्होंने फिल्म और टीवी में अपने प्रदर्शन से खुब नाम कमाया है। लेकिन कुछ समय पहले श्वेता को हैदराबाद पुलिस ने एक सेक्स रैकेट में लिप्त होने के कारण गिरफ्तार किया था। यह अभिनेत्री बॉलीवुड के जाने माने कलाकार विशाल भारद्वाज की फिल्म मकड़ी में बाल कलाकार के तौर पर काम कर चुकी हैं, इसके अलावा वह कई टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं।

मिष्टी मुखर्जी- इस बंगाली अभिनेत्री ने फिल्म ‘लाइफ की तो लग गई’ से बॉलीवुड में तहलका मचा चुकी हैं। पिछले दिनों मुंबई पुलिस ने इन्हें दिल्ली के एक फैशन डिजाइनर के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था।

श्रावणी- यह अभिनेत्री साल 2013 में एक हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट मामले में रंगे हाथों पकड़ी गई थी। श्रावणी तेलुगु धारावाहिक ‘हिमाबिंदु’ और ‘लाया’ में काम करने के बाद मशहूर हुई हैं। सेक्स रैकेट में इनके साथ जयराज स्टील के मालिक संजन कुमार गोयनका को भी हिरासत में लिया गया था. उनके पास से लगभग 2 लाख रूपए भी बरामद हुए थे।

सायरा बानो- साल 2010 में हैदराबाद पुलिस ने स्प्रिंग स्वर्ग अपार्टमेंट में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया था, जिसमें तेलुगू अभिनेत्री सायरा बानो की कथित संलिप्तता पाई गई थी, जिसके कारण पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था।

ऐश अंसारी- फिल्म ‘चलते चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस ऐश अंसारी को नवंबर 2013 में उनके तीन मर्द साथियों के साथ गिरफ्तार किया जा चुका है।

यमुना- इस अभिनेत्री को 2011 में बंगलौर के एक होटल में एक सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

भुवनेश्वरी- कई तमिल फिल्मों और धारावाहिक में काम कर चुकीं इस एक्ट्रेस को चेन्नई में मुंबई की दो लड़कियों के साथ सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

निहारिका- इस अभिनेत्री ने कई फिल्मों में जूनियर आर्टिस्ट की भूमिका निभाई है, पिछले दिनों इन्हें एक ज्वैलर के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया था। ज्वैलर ने उसे फिल्मों में काम दिलाने का भरोसा दिलाकर निहारिका को सेक्स रैकेट से जोड़ दिया था।

loading...