Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

RAPE का बदला लेने के लिए सामने आई तापसी पन्नू, लोगों ने दिया साथ

मुंबई: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों मे अपनी शानदार एक्टिंग के कारण लोगों के दिलों मे रहने वाली एक्ट्रेस  तापसी पन्नू ने इन दिनों धमाल मचा रखा है। जी हां, खबरों के अनुसार, पिछले महीने रिलीज हुई उनकी शॉर्ट फिल्म 'नीतिशास्त्र' मे बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से उन्हें सम्मानित किया गया है। अपनी शॉर्ट फिल्म से मिली इस उपलब्धि से तापसी काफी खुश नजर आ रही हैं।

बता दें कि, तापसी पन्नू की यह शॉर्ट फिल्म रेप पीड़िता द्वारा लिए गए उसके बदले पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है। बॉलीवुड और साउथ के आलावा तापसी की यह पहली डिजिटल फिल्म है। इस फिल्म से ही तापसी ने डिजिटल प्लटफॉर्म पर डेब्यू किया है। फिल्मों मे अपनी क्यूटनेस से जाने जानी वाली तापसी के इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसन्द किया है।

गर्मी के दिनों के लिए ये पैंट हैं सबसे बेहतर, एक साथ मिलेगा आराम और स्टाइलिश लुक

फिल्म नीतिशास्त्र 4 जून को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से इसको जून मे 1.7 मिलीयन बार देखा जा चुका है। इस शॉर्ट फिल्म मे तापसी ने जिस तरह से एक्टिंग की है वो सहराहनीय है और इसी वजह से उन्हें स्ट्रीमिंग अवॉर्ड के तहत बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

शॉर्ट फिल्म के अलावा अगर बड़े पर्दे की फिल्मों की बात करें तो इस हफ्ते ही उनकी फिल्म 'सूरमा रिलीज होने वाली है। 13 जुलाई को सिनेमाघरों मे रिलीज होने वाली यह फिल्म हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की बायोपिक है। बता दें कि, इस फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे। फिल्म सूरमा के साथ ही तापसी की एक दूसरी फिल्म 'मुल्क' का ट्रेलर भी सामने आया है। इस फिल्म मे तापसी ऋषि कपूर के साथ दिखाई देंगी। यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी।

सिंगापुर मे पहली बार लगेगी अनुष्का की बोलने वाली मूर्ति, इस तरह आप कर सकेंगे बात!

REPORT BY: ANKITA SINGH   

loading...