Breaking News
  • राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी के निधन के बाद आज होने वाले BJP संसदीय दल की बैठक रद्द
  • ओडिशा विधानसभा में आज से शुरू होगा मानसून सत्र
  • WC 2019 : लॉर्ड्स के मैदान पर आज भिड़ेंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया
  • राज्यसभा की दो सीटों पर अलग मतदान के विरोध में कांग्रेस की अपील पर SC में सुनवाई आज
  • 26 और 27 जून जम्मू-कश्मीर में रहेंगे शाह, करेंगे अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा की समीक्षा

बड़ी ही जिद्दी और जालिम है ये वेबसाइट, महानायक से भी ले लिया ‘बदला’

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री तापसी पन्नू की चर्चित क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘बदला’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के पहले दिन फिल्म ने अच्छी कमाई है, जबकि वीकेंड पर कमाई के आकड़े और भी बढ़ने की उम्मीद है।

लेकिने इससे पहले फिल्मी रिलीज होने के दूसरे ही दिन फिल्म से जुड़ी एक ऐसी खबर भी आई जो निर्माताओं की कमर तोड़ती दिख रही है। बताया जाता है कि फिल्म रिलीज के दूसरे ही दिन इंटरनेट पर एचडी क्वालिटी में लीक कर दी गई है। जिसका असर फिल्म की कमाई पर भी पड़ सकता है।

लखनऊ वालों ने दिखाया ऐसा प्यार, मार खाने के बाद भी खुशी से गदगद हैं कश्मीरी…

हालांकि ऐसा पहली नहीं हुआ है जब कोई फिल्मी रिलीज के कुछ ही घंटे बाद इंटरनेट पर लीक हुई है। बल्कि इससे पहले मणिकर्णिका, गली बॉय, कैप्टन मार्वल जैसी फिल्मे भी लीक हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ‘बदला’ फिल्म भी उसी तमिल रॉकर्स वेबसाइट ने लीक की है, जो पाइरेसी के लिए काफी बदनाम है।

एक ऐसी एक्ट्रेस जो राष्ट्रपति का नाम तक नहीं ले सकती थी, आज है सबसे बडी स्टार…

आपको बता दें कि यह वेबसाइट इंटरनेट की मदद से तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी समेत अन्य कई भाषओं में भी फिल्में दिखाती है। जिससे कुछ लोगों जाहिर तौर पर वेबसाइट का समर्थन करते हैं, लेकिन वेबसाइट के ये तरीका कानून तौर पर अपराध की श्रेणी में आता है।

कंगना ने ‘हंगामा’ कर दिया, बहन ने VIDEO पोस्ट कर बताया

बहरहाल बता दें कि बदला फिल्म में अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री तापसी पन्नू के अलावा अभिनेत्री अमृता सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को करीब 5 करोड़ रुपये की कमाई की है।

loading...