Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

कश्मीर का खुशनुमा माहौल स्वरा को नही आया पसंद

MUMBAI : बॉलीवुड  की ट्रोलींग क्वीन एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों  फिर सुर्खियों में छाई हुई है, और सुर्खियों में छाने की वज़ह एक बार फिर उनका कंट्रोवर्सियल ट्वीट है, जिसमें उन्होंने कश्मीर को काले रंग का दिखाया है । आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही संसद के दोनों सदनों में जम्मू कश्मीर के 370 अनुच्छेद को लेकर एक पुनर्गठन बिल पास हुआ है । जिसके बाद आज पहली बार बकरीद के शुभ अवसर पर कश्मीर में आजाद और खुशनुमा माहौल बना हुआ है । लेकिन यह माहौल स्वरा को रास नहीं आ रहा, जिसे लेकर उन्होंने एक ट्विट किया हैं ।

ट्वीट में उन्होंने लिखा है "ईद घरों से दूर. कश्मीर में कम्युनिकेशन ब्लैकआउट है । तो चलो हमारे साथ सेलिब्रेट करो । जम्मू-कश्मीर के लोगों द्वारा आयोजन किया जा रहा है । अपना लंचबॉक्स साथ में लेकर आइए." अब आप यह सोच रहें होंगे कि इस ट्वीट में आखिर ट्रोलिंग की क्या बात हैं । तो इस ट्वीट के ट्रोलिंग होने का प्रमुख कारण इसके साथ शेयर किया हुआ कश्मीर के काले रंग का नक्शा और प्रोटेस्ट करने की अपील है । जिसके बाद वो ट्रोल का शिकार हो गई ।

एक ट्रोलर ने स्वरा के ब्लैक कश्मीर की तस्वीर शेयर करने पर विरोध जताया और लिखा, "जो करना है करो, लेकिन कश्मीर में अंधेरा मत दिखाओ. अभी तो वहां सुबह हुई है और तिरंगा खिला है."

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "जाहिर है हम खाना ला सकते हैं. शुद्ध सात्विक भोजन ताकि वे ईद मनाएं. लेकिन तुमने हमारे भारतीय हिस्से को काला क्यों दिखाया है? क्या तुम खुश नहीं हो कि अब कश्मीर में भी अब तिरंगा फहराया जा सकेगा?

बता दें कि इससे पहले भी स्वरा अक्सर अपने ट्वीट को लेकर कंट्रोवर्सी में बनी हुई हैं । चाहे वह लोकसभा चुनाव के दौरान कन्हैया के कंपेनिंग के दौरान दिया गया बयान हो या ट्वीट, आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद से वे लगातार सोशल मीडिया पर बनी हुई है ।

loading...