Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

स्वरा ने पाकिस्तानी फैंस को दिया ऐसा जवाब, हो गया वायरल

मुंबई: सामाजिक बंदिशों से बेपरवाह, सोशल मीडिया पर बेबाक अंदाज के लिए मशहूक बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अबकी बार स्वरा ने भारत-पाकिस्तान के बीच इंग्लैंड के मैनचेस्टर में हुए हाईवोल्टेज मैच को लेकर ऐसी प्रतिक्रिया दी, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई।

दरअसल, रविवार रात विश्व कप के 22 वें मैच में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हारकर सालों पुराने इतिहास को कायम रखा। विश्व कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की एक और हार से पूरा पाकिस्तान गुस्से में है। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी प्रशंसक अपने खिलाड़ियों की जमकर खिंचाई कर रहे हैं।

इस बीच एक पाकिस्तानी फैंस ने भारत-पाकिस्तान बंटवारे की याद दिलाते हुए ट्वीट किया कि, ‘ना बंटवारा हुआ होता और ना हम जलील हो रहे होते’। जिसके जवाब में स्वारा लिखा, 'भाईसाहब, कहना पड़ेगा कि पाकिस्तानियों के जैसी कोई दुहाइयां नहीं देता, इतनी इज्जत से ऐतिहासिक तंज! भले ही आज तुम लोग मैच हार गए लेकिन तुमने ट्विटर जीत लिया है’।

अपने इसी ट्वीट में स्वरा कहती है, “साथ ही तुमने आज सभी भारतीयों का दिल भी जीत लिया है। जिनमें पाकिस्तान से नफरत करने वाले भारतीय संघी भी शामिल हैं’। वहीं एक अन्य ट्वीट में स्वारा ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पर चुटकी लेते हुए लिखा, 'पाकिस्तानी फैन्स बहुत मजबूत हैं। इनकी टीम बेचारी पिट ना जाए घर पहुंचते।'

आपको बता दें कि विश्व कप में भारत-पाकिस्तान के बीच अब तक 7 मैच (ODI) और 5 मैच (T20) के खेले गए हैं, और पाकिस्तान को हर बार भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। विश्व कप में पाकिस्तानी टीम 1992 से ही भारत के खिलाफ एक जीत के लिए तरस रही है, लेकिन अब तक पाकिस्तान का सपना साकार नहीं हो सका है।

loading...