Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

#MeToo में फंसने के बाद, अब अपने से 18 साल छोटी इस सुपरमॉडल से शादी करने जा रहें सुहेल

मुंबई : #MeToo में फंसने के बाद टाटा ग्रुप में कंसल्टेंट के पद से हटाए गए सुहेल सेठ अब बहुत ही जल्द शादी करने जा रहें है, वो भी अपने से 18 साल छोटी सुपरमॉडल से। जिन्होंने अपने फिगर के बल पर मॉडल के क्षेत्र में एक ऊंचा मकाम हासिल किया। मुंबई मिरर के अनुसार, सुहेल सेठ ने करीब एक साल तक 37 साल के इस मॉडल को डेट किया। जिसके बाद इन्होंने सगाई कर ली। इस मॉडल का नाम हैं लक्ष्मी मेनन। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक हफ्ते पहले सुहेल ने अपने गुरुग्राम स्थित आवास में लक्ष्मी से सगाई कर ली। सुहेल की मां, भाई स्वप्न सेठ और कुछ करीबी दोस्त समारोह में मौजूद थे। सगाई के बाद सुहेल, लक्ष्मी के साथ छुट्टियां मनाने गोवा और स्विटजरलैंड चले गए हैं।

अंडरवियर विवाद: जज ने माना पीड़िता को दोषी, वकील ने बताया महिला ने पहनी थी थोंग जो कि...

खबरों की मानें तो सुहेल और लक्ष्मी गुरुग्राम स्थित आवास पर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों ने अपने दोस्तों को 25 दिसंबर के लिए 'save the date' मैसेज भी भेजा है। कपल ने 25 दिसंबर को मेहमानों के लिए एक डिनर पार्टी आयोजित की है। हालांकि ये खबर अभी कन्फर्म नहीं है। सुहेल ने संध्या से 1989 में शादी की थी। ये शादी 1993 तक चली। फिर दोनों अलग हो गए। लक्ष्मी मेनन फिलहाल गोवा में रहती हैं। 2012 में उनके पार्टनर प्रबुद्धा दासगुप्ता की मौत हो गई थी। वो पेशे से फोटोग्राफर थे। Pirelli कैलेंडर में शामिल होने वाली लक्ष्मी मेनन पहली भारतीय मॉडल थीं। 2011 में मेनन को कैलेंडर पर जगह मिली थी।

लिप्सटिक के लिए इस एक्ट्रेस ने खिंचवाई बिना कपड़े की तस्वीरें, देखिए फोटो

बता दें कि भारत में #MeToo आंदोलन के दौरान कई महिलाओं ने सुहेल पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। आरोप लगाने वाली महिलाओं में मॉडल डियान्ड्रा सोरेस, लेखिका इरा त्रिवेदी, एंटरप्रेन्योर नताशा राठौर, जर्नलिस्ट मंदाकिनी गहलोत, लेखिका इशिता यादव का नाम शामिल है।

केदारनाथ का टीजर रीलीज, प्रेम और प्रकृति की संघर्ष की कहानी : देखिए वीडियो

loading...