Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

संजय दत्त की 3 पत्नी- 1 की मौत, दूसरी से अलग, तीसरी के साथ...

मुंबई: वैसे तो बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त किसी परिचय के मोहताज नहीं है, लेकिन इस बाद भी संजय दत्त के बारे में कई ऐसी बाते हैं जो शायद आप नहीं जानते हो। 59 साल के संजय तक का जीवन विवादों से भरा है। तो वहीं उनके पारिवारिक जीवन में कई भूचाल आए हैं, हालांकि उन सभी को संभालते हुए संजय दत्त आपने जीवन को बेहतर ढंग से जी रहे हैं।

हालांकि इन दिनों संजय के साथ एक पूराने विवाद का मामला फिर से तेज हो रहा है, जिसमें अभिनेता की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं। दरअसल, जेल में रहने के दौरान संजय दत्त को मिली सुविधाओ पर विवाद जारी है। इस क्रम में महाराष्ट्र सरकार ने कहा कि वह अभिनेता संजय दत्त को मिली हर पैरोल या फरलो के औचित्य को साबित कर सकती है।

VIDEO: 59 के संजय दत्त की 39 साल की पत्नी और 30 साल की बेटी!

सरकार के इस बात पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने सवाल पूछा कि क्या यही नियम सभी कैदियों पर लागू होते हैं। इसके साथ ही कोर्ट ने सरकार से एक आम कैदी को दी जाने वाली पैरोल और फरलो की विस्तृत जानकारी हलफनामे के तौर पर दाखिल करने का निर्देश दिया है।

sanjay dutt family (third wife)

आपको बता दें कि मौजूदा समय में संजय दत्त अपने तीन बच्चों और तीसरी पत्नी मान्यता के साथ अपनी जीवन का आनंद ले रहे हैं, और इसके साथ-साथ वह फिल्मों में काम भी कर रहे हैं। संजय दत्त और इनकी तीसरी पत्नी मान्यता के जुड़वा बच्चे हैं, जिनका नाम है इकरा और शहरान। जबकि पहली पत्नी ऋचा शर्मा थी, जिनकी मौत 1996 में हुई थी, लेकिन इससे पहले संजय के घर एक बेटी ने जन्म लिया था, जिनका नाम त्रिशाला दत्त है।

क्या दूसरों से अलग दिखती हैं यह TV एक्ट्रेस- फिर क्यो मचा हंगामा!

sanjay dutt first wife

संजय ने ऋचा के साथ 1987 में शादी की थी, हालांकि इसके बाद ब्रेन ट्यूमर के कारण 1996 में ऋचा शर्मा की मौत हो गई। बता दें कि संजय की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिवर रहती है। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पापा संजय और दूसरी मां मान्यता के साथ भी कई तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं।

sanjay dutt first wife

मौजूदा समय में त्रिशाला अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं, जबकि एक समय में त्रिशाला अपने ओवरवेट को लेकर काफी परेशान रहती थी, हालांकि उन्होंने कड़ी कसरत की और अपना वजन घटाकर स्लिम लुक पाया, वजन कम करने के साथ ही उन्होंने अपने लुक्स में भी कई प्रयोग किए, जिसके बाद अब वह ऐसी दिखती हैं।

sanjay dutt sceond wife

आपको बता दें कि ऋचा शर्मा की मौत के बाद संजय दत्त ने साल साल 1998 में रिया पिल्लई के साथ दूसरी शादी की, लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और साल 2005 में दोनों अलग हो गए। ऐसा कहा जाता है कि संजय ने रिया की शॉपिंग और मोबाइल बिल के खर्चे तब तक उठाए जब तक दोनों का ऑफिशियली तलाक नहीं हो गया।

संजय दत्त से तलाक के बाद रिया पिल्लई टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ रहने लगीं, इन दोनो की एक बेटी भी है, लेकिन बाद में ये दोनों भी अलग हो गए, और इधर सात फरवरी 2008 को संजय ने गोवा में मान्यता के साथ तीसरी शादी कर ली।

यहां देखिए संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त की HOT तस्वीरें...!

loading...