Breaking News
  • देश के कई राज्यों में बाढ़ का कहर, सेना और एनडीआरएफ की टीमें बचावा कार्य में जुटी हैं
  • बिहार: रात भर चला ड्रामा, तेजस्वी बोले- ‘हमें मिले सरकार बनाने का मौका, ये तानाशाही है’
  • बिहार: महागठबंध से अलग हुए नीतीश- BJP के साथ बनाई नई सरकार, शपथ ग्रहण आज
  • रामेश्वरम में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम मेमोरियल का उद्घाटन- पीएम मोदी की मौजूदगी में

फिल्म की शूटिंग के दौरान झाड़ियों में ये काम करती थी श्रीदेवी...


MUMBAI:- बॉलीवुड की 'हवा हवाई गर्ल' श्रीदेवी एक बार फिर से पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं. श्रीदेवी की फिल्म मॉम जल्द ही रिलीज होने वाली है. इनदिनों वो अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं. इस बीच श्रीदेवी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

श्रीदेवी ने हाल ही में बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा कि आजकल आज की अभिनेत्रियों को बहुत सारी सुविधाएं उपलब्ध हैं. जिसमें से वैनिटी वैन तो वरदान है.

उन्होंने अपने दिनों को याद करते हुए कहा कि हमारे वक़्त ऐसी कोई सुविधा नहीं हुआ करती थी. हम तो पेड़ों, झाड़ियों या बस के पीछे ही कपड़े बदला करते थे.

उन्होंने यह भी बताया कि शौचालय की कमी की वजह से वो शूटिंग के दौरान पूरे दिन पानी भी नहीं पिया करती थीं. उन्होंने आगे बताया कि उन्हें बारिश में गानों का फ़िल्माया जाना किसी दर्द से कम नहीं लगते थे. क्य़ोंकि वो अक्सर उन गानों की शूटिंग के बाद बीमार पड़ जाती थीं.

बता दें कि श्रीदेवी की फिल्म मॉम 7 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' से दमदार वापसी करने वाली श्रीदेवी को लोग एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने को उत्साहित हैं. अब देखना होगा कि इस फिल्म में ये सभी किरदार मिलकर क्या धमाल मचाते हैं.

loading...