Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

पंखे ले लटकी मिली 26 साल की एक्ट्रेस, किराये के मकान में भाई के साथ…

चेन्नई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री को उस समय तगड़ा झटका लगा जब 26 साल की एक अभिनेत्री की आत्महत्या की खबर सामने आई। मृतत अभिनेत्री की पहचान रियमिका के तौर पर किया गया है जो चेन्नई स्थित अपने घर में पंखे से लटकी मिली। हालांकि अभिनेत्री ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया इस संबंध में अबी अस्पष्ट जानकारी नहीं मिली सकती है।

source

बाताया जाता है कि कुंद्रतिले कुमारनुकु कोंडाट्टम और अघोरी यिन अट्टम आरमबम जैसी फिल्मों में काम तर चुकी अभिनेत्री अपने भाई भाई प्रकाश के साथ पिछले चार महीने से किराये के मकान में रह रही थी। अभिनेत्री के भाई ने बताया कि उसने अपनी बहन को आखिरी बार मंगलवार सुबह उस समय देखा था जब वह घर वापस आई थी।

दिल्ली की ये लड़की कैसे बनी साउथ की टॉप एक्ट्रेस, खूबसूरती देख हो जाएं…

source

प्रकाश के अनुसार उसने बुधवार को अपनी बहन के फोन पर कई बार कॉल किया लेकिन उसे कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद वह अपनी बहन के बॉयफ्रेंड दिनेश के साथ बुधवार शाम घर गया जो दरवाजा अंदर से बंद था। तब उसने दूसरी चाबी की मदद से दरवाजा खोला और घर के अंदर गया तो उसके होश उड़ गए।

Inside! दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी में HOT हसिनाओं का मेला, देखिए हर तस…

अभिनेत्री के भाई ने बताया कि जब वह बहन के बेडरूम में गया तो गेखा की उसकी बहन पंखे से लटक रही है। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले में पुलिस ने धारा 174 के तहत केस दर्ज किया है।

source

पुलिस के अनुसार अभिनेत्री की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है, वहीं शव के पास या उसके कमरे से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है, जिससे यह कहा जा सकते हैं कि वह किस परेशानी से जूझ रही थी।

पैसा था नहीं और दुबई के सबसे बड़े ज्‍वैलरी शॉप में घुस गई राखी सावंत, …

loading...