Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

पैसों के लिए गंदे धंधे में उतरी इस खूबसूरत अभिनेत्री की मौत का कारण बना एड्स!

फिल्म इंडस्ट्री ऐसी जगह है जहां काम करने वाले कलाकार रातों रात स्टार बन जाते हैं, दुनिया की सारी खुशियां उनके कदम चुमने लगती है। लेकिन हर मामले में ऐसा नहीं होता, कुछ मामले बेहद ही हैरान करने वाले होते हैं, जिसे बस जानने मात्र से ही आपके पैरो तले जमीन खिसक सकती है। आज आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं, जिनका जीवन नर्क बन चुका था।

इससे पहले आपको बता दें कि फिल्मी दुनिया में काम करमे वाले एक्टर या एक्ट्रेस को चमक दमक पदंस हो या न हो उन्हें इसके साथ चलना ही होता है। लिहाजा ग्लैमरस दुनिया में अपना स्टेटस मेंटेन करने के लिए अभिनेत्रियों को सभी कुछ करना पड़ता है। इनमें से कुछ ऐसे काम भी होते हैं जो न चाहते हुए भी उन्हे करना पड़ता है। ऐसे में आज आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं, जिनकी शुरुआत को तो काफी शानदार रहा लेकिन अंत उतना भी भयावह रहा।

टपोरी टॉपरों की नहीं इंडिया टॉपर की धरती है बिहार!

यहां जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनकी पहचान निशा नूर के तौर पर की जाती है। साउथ इंडस्ट्री में 80 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस के साथ उस समय के हर एक्टर काम करने को ललायित रहते थे। लेकिन इसी बीच एक प्रोडूसर ने नूर को अवैध धंधे में उतार दिया, जिसके कारण फिल्म इंडस्ट्री के लोग उनसे मुंह फेरने लगे और वह अकेलेपन की शिकार हो गई और फिर उन्होंने फिल्मी दुनिया का भी त्याग कर दिया।

लगातार कम हो रहे हैं पेट्रोल के दाम, दिल्ली में बिक रहा है सबसे सस्ता...

जिसके बाद काफी दिनों के नूर के बारे में किसी को कुछ पता नहीं चला कि वह क्या कर रही है, कैसे रह रही है। इस बीच साल 2007 में उन्हें एक दरगाह के पास दर्दनाक हालत में देखा गया, जहां वह लेटी थी और उनके शरीर पर चींटियां व कीड़े रेंग रहे थे। इस दर्दनाक मंजर को देख लोगों ने उन्हें तत्काल हॉस्पिटल में भर्ती कराया। यहां हॉस्पिटल इलाज के दौरान पता चला कि वह एड्स से ग्रसित है।इस बीमारी से ग्रसित होने के बाद नूर कुछ समय तक जिंदगी और मौत के बीच लड़ती रही और फिर एक दिन उनके जीलव का अंत हो गया। बतया जाता है कि उनकी मौत भी हॉस्पिटल में ही हुई थी।

प्रियंका चोपड़ा के लिए दो-दो बुरी खबर, 'इंडियन नेशनलिस्ट्स' को प्रियंका ने बताया आतंकी...

loading...