Breaking News
  • आतंकवाद समर्थक देशों पर दबाव बनाने पर भारत, सऊदी अरब सहमत
  • जम्मू एवं कश्मीर : 18 अलगाववादियों, 155 नेताओं की सुरक्षा हटाई
  • ढाका में इमारत में आग, 69 मरे
  • राफेल सौदे में कोई घोटाला नहीं हुआ : दसॉ सीईओ

सोनाक्षी के घर ‘नन्हे मेहमान’ की एंट्री, सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरें

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से चर्चा में चल रही है। इससे पहले सोनाक्षी की चर्चा धोखाधड़ी से जुड़े विवाद को लेकर चल रही थी। जिसमे सोनाक्षी और अन्य लोगों के खिलाफ एक कंपनी द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी। कंपनी का आरोप था उसने कार्यक्रम में आने को लिए सोनाक्षी से बात की थी, जिसके बदले काफी पैसे भी दिए थे।

आरोप हैं कि सोनाक्षी पैसे लेने के बाद भी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई थीं। वहीं पैसे वापस मांगे पर धमकी दिया जा रहा था। हालांकि ये चर्चा थोड़ी पुरानी हो चुकी है। सोनाक्षी की नई चर्चा उनकी कुछ तस्वीरों को लेकर हो रही है। जिसके माध्यम से यह बताया जा रहा है कि उनके घर एक नया नन्हा मेहमान आया है।

तेज प्रताप और ऐश्वर्या की तलाक पर आई सबसे बड़ी खबर!

सोनाक्षी के इस क्यूट मेहमान (पप्पी) का नाम है 'ब्रॉन्ज', जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोनाक्षी ने अपने प्यारे पप्पी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। जिसे काफी संख्या में पसंद किया जा रहा है। इन तस्वों में से कुछ में सोनाक्षी अपने ‘ब्रॉन्ज’ के साथ प्यार करती भी दिख रही हैं।

बाल डाई करने वाले सावधान, एक गलती ने बिगाड़ दी लड़की हालत! 

आपको बता दें कि सोनाक्षी को जानवरों से और खास कर कुत्ते से काफी प्यार लगता है। इससे पहले भी उनके पास एक नैन्सी नाम का कुत्ता था। जो अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बना रहता है। जिसके बाद सोनाक्षी ने ‘ब्रॉन्ज’ को अपने पास जगह दी है। उम्मीद है सोनाक्षी अपने ‘ब्रॉन्ज’ की तस्वीरें पोस्ट करती रहेंगी।

इनके साथ शादी कर रही हैं राखी सावंत, देखिए कार्ड  

loading...