Breaking News
  • टेररिस्तान, आतंक के लिए करता है अपनी सरजमीं का इस्तेमाल- भारत
  • पाकिस्तानी आतंकवाद पर भारत ने UNGA में दिया करारा जवाब कहा
  • पाकिस्तान ने पहली बार कुबूले घुसपैठियों के शव
  • पीएम नरेंद्र मोदी दो दिनों के वाराणसी दौरे पर
  • कोलकाता वनडे: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 50 रनों से हराया, 2-0 से आगे

सोनाक्षी ने लिया अरबाज-सलमान से पंगा, बोली दबंग 3 में मिलना ही चाहिए रोल!

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान के फैन आगामी फिल्म दबंग 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, लेकिन दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को इस फिल्म को लेकर अब जरा भी इंतजार नही किया जा रहा है, इस बीच ऐसी खबर है कि कहीं इस फिल्म से सोनाक्षी का पत्ता साफ न हो जाए, इस बात को ध्यान में रखते हुए सोनाक्षी ने पहले ही अल्टिमेटम दे दिया है कि वह किसी भी सूरतहाल में इस फिल्म में काम करना चाहती हैं।

आपको बता दे कि वैसे इस फिल्म का बनना कब शुरू होगा ये किसी को अब तक नहीं मालूम है, लेकिन सोनाक्षी ने अभी से यह तय कर लिया है कि फिल्म में उन्हें रोल मिलना ही चाहिए। अपने करियर को दबंग की बदौलत हिट करने वाली सोनाक्षी का कहना है कि मैं नहीं जानती कि मुझे कितना बड़ा रोल मिलेगा लेकिन मुझे जो मिलेगा मैं करूंगी।

इनसाइड स्टोरी: जानिए पंड्या-परिणीति के बीच अफेयर की पूरी सच्चाई

साथ ही सोनाक्षी ने ये भी कंफर्म कर दिया है कि फिलहाल फिल्म लिखी जा रही है और अगले साल की शुरूआत तक फ्लोर पर चली जाएगी।  तो वहीं सूत्रों की माने तो सोनाक्षी ने अरबाज और सलमान से साफ तौर पर कह दिया है कि उन्हें इस फिल्म को किसी भी हाल में करना है, फिल्म में रोल को लेकर उन्हें टेंशन नही है,रोल बड़ा हो या छोटा वो करने को तैयार हैं।

इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा दो और फिल्मों पर काम कर रही हैं। जिसमें से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इत्तेफाक रीमेक और दूसरी दिलजीत दोसंज्ह के साथ बॉलीवुड अवार्ड्स पर बन रही एक फिल्म जिसकी काफी शूटिंग आईफा के दौरान भी हुई है।

अब बॉलीवुड में धमाल माचाने जा रही हैं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा- यहां जाने पहली फिल्म!

भले ही सोनाक्षी सिन्हा, शॉटगन सिन्हा की बेटी हों लेकिन अगर आप ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि वो इस इंडस्ट्री की LADY सलमान खान हैं। सोनाक्षी सिन्हा की पर्सनैलिटी से लेकर उनकी आदतों और हरकतों तक सब कुछ उनके आईडल सलमान से मिलता-जुलता ही है।

REPORT: ANIRUDH GOPAL

loading...