Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

सलमान की गर्लफ्रेंड का फिर हुआ ब्रेकअप, जानिए क्या है पूरा मामला

मुंबई: बॉलीवुड दंबग सलमान खान का जब ऐश्वर्य राय से ब्रेकअप हुआ, तो उन्होंने 2015 में एक एक्ट्रेस को फिल्म लकी: नो टाइम फॉर लव, से लॉच से किया था। ये एक्ट्रेस हूबहू ऐश्वर्या राय जैसी थी। जी हां, हम बात कर रहे है स्नेहा उलाल की, दर्शकों ने जब स्नेहा उलाल को पहली बार पर्दे पर देखा तो एक बार उन्हें भी यही लगा कि ये तो ऐश्वर्या ही है। हलांकि पहली फ्लिम के बाद वह गाय़ब सी हो गयी। कुछ समय पहले खबर थी कि स्नेहा, ऑल इंडिया मिक्स्ड मार्टिकल आर्ट्स एसोसिएशन (AIMMAA) के चेयरमैन अवि मित्तल को डेट कर रही हैं। लेकिन खबरों के मुताबिक उनका बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया है...

एक रिपोर्ट के अनुसार स्नेहा और अवि की प्रेम कहानी पर दावा किया गया कि स्नेहा और अवि लम्बे समय से दोस्त थे। धीरे-धीरे उनकी लाइफ में टवीस्ट आया और एक दूसरे के प्यार में पड़ गये। इन दिनों दोनों का रिश्ता गहरा हो गया था जिसकी खबर उनके परिवार को भी थी। यहां तक कि स्नेहा अवि के सभी फैमिली फंक्शन में भी जाया करती थी।

हालांकि अब सुनने में आ रहा है कि स्नेहा और अवि का रिश्ता पूरी तरह से टूट गया है। इन दोनों ने मार्च में वैलेंटाइन्स डे साथ ही मनाया था, लेकिन उसके बाद इन्होंने एक दूसरे से मिलना छोड़ दिया। स्नेहा फिलहाल सिंगल हैं। माना जा रहा है कि इन दोनों के रिश्ता टूटने की वजह अवि का अपना ज्यादातर समय अपने काम को देना था। इसके अलावा खबर ये भी है कि अवि की लाइफ में स्नेहा के अलावा और कोई भी थी जिसके कारण इनका नाता टूट गया।

loading...