Breaking News
  • असम में आज दोपहर 1.55 बजे तक कोरोना के 111 नए मामले, कुल संख्या 1672 हुई
  • 69,000 सहायक शिक्षकों की चल रही भर्ती प्रक्रिया पर लखनऊ हाईकोर्ट बेंच ने लगाई रोक
  • IB कर्मचारी अंकित शर्मा मर्डर केस में तारीन हुसैन का हाथ, दिल्ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट
  • महाराष्ट्र में कोंकण तट से टकराया निसर्ग चक्रवात, 100 KMPH की रफ्तार से चल रही है हवाएं
  • हर प्रवासी मजदूर को 10 हजार की एकमुश्त मदद दे केंद्र : ममता बनर्जी

सलमान की गर्लफ्रेंड का फिर हुआ ब्रेकअप, जानिए क्या है पूरा मामला

मुंबई: बॉलीवुड दंबग सलमान खान का जब ऐश्वर्य राय से ब्रेकअप हुआ, तो उन्होंने 2015 में एक एक्ट्रेस को फिल्म लकी: नो टाइम फॉर लव, से लॉच से किया था। ये एक्ट्रेस हूबहू ऐश्वर्या राय जैसी थी। जी हां, हम बात कर रहे है स्नेहा उलाल की, दर्शकों ने जब स्नेहा उलाल को पहली बार पर्दे पर देखा तो एक बार उन्हें भी यही लगा कि ये तो ऐश्वर्या ही है। हलांकि पहली फ्लिम के बाद वह गाय़ब सी हो गयी। कुछ समय पहले खबर थी कि स्नेहा, ऑल इंडिया मिक्स्ड मार्टिकल आर्ट्स एसोसिएशन (AIMMAA) के चेयरमैन अवि मित्तल को डेट कर रही हैं। लेकिन खबरों के मुताबिक उनका बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया है...

एक रिपोर्ट के अनुसार स्नेहा और अवि की प्रेम कहानी पर दावा किया गया कि स्नेहा और अवि लम्बे समय से दोस्त थे। धीरे-धीरे उनकी लाइफ में टवीस्ट आया और एक दूसरे के प्यार में पड़ गये। इन दिनों दोनों का रिश्ता गहरा हो गया था जिसकी खबर उनके परिवार को भी थी। यहां तक कि स्नेहा अवि के सभी फैमिली फंक्शन में भी जाया करती थी।

हालांकि अब सुनने में आ रहा है कि स्नेहा और अवि का रिश्ता पूरी तरह से टूट गया है। इन दोनों ने मार्च में वैलेंटाइन्स डे साथ ही मनाया था, लेकिन उसके बाद इन्होंने एक दूसरे से मिलना छोड़ दिया। स्नेहा फिलहाल सिंगल हैं। माना जा रहा है कि इन दोनों के रिश्ता टूटने की वजह अवि का अपना ज्यादातर समय अपने काम को देना था। इसके अलावा खबर ये भी है कि अवि की लाइफ में स्नेहा के अलावा और कोई भी थी जिसके कारण इनका नाता टूट गया।

loading...